Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKunal Kapoor: मंजूर हुआ शेफ कुणाल कपूर का डिवोर्स, डिवोर्स के बाद...

Kunal Kapoor: मंजूर हुआ शेफ कुणाल कपूर का डिवोर्स, डिवोर्स के बाद सामने आया शेफ की पत्नी का बड़ा बयान

Kunal Kapoor: सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं है। कुणान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं। कल यानि 3 अप्रैल को दिल्ली उच्च न्यायालय ने कुणाल कपूर की अर्जी मंजूर करते हुए उन्हें तलाक की मंजूरी दे दी। अदालत ने अपने फैसले में कहा कि कुणाल से अलग रह रहीं उनकी पत्नी ने उनपर जो भी आरोप लगाए थे वह निराधार है। अब इसी मामले में कुणाल की पत्नी का बयान आया है।

tthtgrgr

कुणाल ने लगाए थे ये आरोप

आपको बता दें कि लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘मास्टर शेफ’ में कुणाल कपूर जज की भूमिका में नजर आ चुके हैं। कुणाल ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘मेरी पत्नी न तो मेरा सम्मान करती थीं और न ही मेरे माता-पिता का। उनका व्यवहार मेरे माता-पिता के तरफ अपमानजनक था।

इस वजह से कई बार मुझ सार्वजनिक स्थानों पर भी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।’ जहां कुणाल कपूर को दिल्ली उच्च न्यायालय से तलाक दे दिया गया है वहीं उनकी पत्नी ने भी अपना पक्ष मीडिया के सामने रखा है।

कुणाल कपूर की पत्नी कहती हैं, ‘मैंने हमेशा कुणाल और उनके परिवार को काफी इज्जत दिया है। मैंने इस रिश्ते को पूरी ईमानदारी और वफादरी के साथ निभाया है। कुणाल का यह आरोप कि मैंने उनके माता-पिता का अपमान किया है यह निराधार है।’

sfgrgr

ये आया कोर्ट का फैसला

गौरतलब है कि शेफ कुणाल कपूर के तलाक के फैसले को सुनाते हुए जस्टिस सुरेश कुमार कैत और नीना बंसल कृष्णा की पीठ ने कहा, ‘जब एक पति या पत्नी का दूसरे के प्रति ऐसा स्वभाव हो जहां दोनों एक-दूसरे को अपमानित करे या कष्ट पहुंचाए तब साथ रहने की गुंजाईश खत्म हो जाती है। फिर ऐसे में साथ एक-दूसरे के साथ क्यों रहा जाए।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular