Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनCharu Asopa: चारू असोपा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, हॉल में...

Charu Asopa: चारू असोपा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, हॉल में सोफे ना होने को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हुई थी एक्ट्रेस

Charu Asopa: टीवी जगत की दिग्गज कलाकार चारू असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की तलाक की खबरें इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। 8 जून को दोनों के तलाक की आखिरी सुनवाई होने वाली हैं। ऐसे में तलाक से पहले  चारू अपनी बेटी जियाना के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई हैं और इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए साझा की हैं साथ ही फैंस को अपने नए घर का टूर कराया है, लेकिन इस दौरान वे घर में फर्नीचर न होने को लेकर ट्रोल हो गईं।

Charu Asopa

घर में फर्नीचर न होने को लेकर ट्रोल हुई चारू

चारू ने हाल ही में फैंस को अपने नए घर का टूर कराया हैं, लेकिन उनके घर के हॉल में सोफा न होने को लेकर उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। वहीं अब चारु ने  ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है और बताया है कि कैसे वो धीरे-धीरे अपने घर को बनाएगी और उसे सजाएंगी। चारू ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा- ‘मैं धीरे-धीरे नई चीजें लाऊंगी और नई चीजें एड करती रहूंगी। आप में से बहुत से लोग मुझे कहेंगे कि घर में सोफा लगवाओ। अभी मेरे पास सभी जरूरी चीजें हैं और धीरे-धीरे मैं और कमाउंगी और नई चीजें हासिल करूंगीं। लेकिन अभी के लिए मैं अपने घर में खुश हूं और मुझे नहीं लगता कि घर के लिए किसी और चीज की जरूरत है।’ वहीं मंदिर को कमरे में बनाने को लेकर चारू ने कहा कि ‘मैं कुछ चीजों को नहीं बदल सकती। मंदिर मेरे लिए बहुत प्राइवेट है और मैं इसे हॉल में नहीं रख सकती।’

8782 charu asopa

2019 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि चारू असोपा और राजीव सेन की शादी 9 जून  2019 को गोवा में ग्रैंड वेडिंग की थी। 2021 में चारू और राजीव ने अपनी बेटी जियाना का वेलकम किया था। बीते साल दोनों के रिश्ते में खटास देखने को मिली थी जिसके, बाद से दोनों एक्टर्स की तलाक की खबरों ने जोर पकड़ा था और लोगों को हैरान कर दिया था। हालांकि अपनी बेटी की खातिर कई बार पैचअप करने की कोशिश भी की लेकिन बात और भी बिगड़ गई और दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप लगाए। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और आए दिन अपनी लीइफ से जुड़ी कई सारी बाते अपने फैंस को साझा करते नजर आते है। वे अक्सर फैमिली फंक्शन में और बेटी के साथ आउटिंग पर साथ देखे जाते हैं। हाल ही में, राजीव अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड के लिए चारू के नए घर भी गए थे। राजीव इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular