Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनCharu Asopa : चारू असोपा ने अपने सिंगल पेरेंट बनने को लेकर...

Charu Asopa : चारू असोपा ने अपने सिंगल पेरेंट बनने को लेकर किया खुलासा, बताया किता चैलेंजिंग है उनके लिए ये सब  

Charu Asopa: सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस चारू असोपा बीते एक साल से अपनी पर्सनल लाइफ में चल रही प्रॉब्लम को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थी। दोनों अक्सर ही एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाते भी नजर आए इस बीच इस जोड़ी ने अपनी बेटी के लिए एक दूसरे को कई मौके भी दिए लेकिन बात नहीं बनी और दोनों ने कानूनी रूप से अलग होने के लिए कोर्ट में अर्जी दे दी थी। वहीं इसी 8 जून को राजीव और चारू का तलाक हो गया था। एक्स कपल तलाक के बाद भी एक दूसरे के साथ काफी कॉर्डियल हैं और अक्सर बेटी जियाना के साथ आउटिंग करते स्पॉट किए जाते हैं। वहीं अकेले अपनी बेटी ज़ियाना की जिम्मेदारी संभाल रही चारू असोपा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी बेटी की परवरिश और वह हर दिन कैसे सीख रही है इस बारे में बात की।

2130130150 charu asopa with daughter ziana 1280 720

सिंगल पेरेंट होने को लेकर चारू असोपा ने की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान चारू ने सिंगल मदर होने को लेकर कहा कि- “कभी-कभी यह थका देने वाला और निराशाजनक होता है लेकिन फिर आपको चीजों को संभालना पड़ता है। दो दिन पहले, वह खाना नहीं खा रही थी और मैं उस पर चिल्लाई तो वह मुझे घूरने लगी और रोने लगी। मुझे बहुत बुरा लगा। मैं भी रोने लगी और एक मां के रूप में कभी-कभी यह मुश्किल हो जाता है कि चीजों को कैसे संभालना है। हम दोनों एक-दूसरे के साथ सीख रहे हैं।” एक्ट्रेस ने आगे बताया कि- “मैं हर दिन कुछ नया सीख रही हूं। चाहे वह उसके फूड से रिलेटेड हो या किसी अन्य चीज से। मैं उसके खाने के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हूं। हम एक-दूसरे के साथ तालमेल बिठाने और बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। जहां तक ​​किसी सहारे की कमी की बात है तो मुझे नहीं लगता कि सभी बच्चे एक जैसे होते हैं। जरूरी नहीं एक बच्चा जैसा बड़ा हुआ हो, वैसा दूसरा भी हो… जैसे सभी का मदरहुड अलग-अलग होता है हर बच्चे की अपनी बचपन की जर्नी होती है। मुझे नहीं लगता कि ऐसी कोई आइडियल बुक है जिसे पढ़कर आप पेरेंटिंग कर सकें। आपको चीजें सीखनी होंगी।”

ziana 1686201307

चारू को घर ढूंढने के लिए करनी पड़ी थी काफी मेहनत

चारू ने यह भी बताया कि जब उन्होंने अपनी बेटी के साथ अलग रहने का फैसला किया तो घर ढूंढना कितना मुश्किल था। एक्ट्रेस ने कहा, “जब मैं अकेली थी तो मुझे घर सर्च करने के लिए ज्यादा स्ट्रग्ल नहीं करना पड़ा लेकिन जियाना के साथ घर ढूंढना मुश्किल था। रोज़ घर देखना अपनी बेटी के साथ और फिर ऐसे भी दिन आए जब सब कुछ फाइनल हो जाता था लेकिन आखिरी मिनट में कुछ हो जाता था और मुझे घर नहीं मिलता था। मैं एक सिंगल मां हूं और सबसे बढ़कर एक एक्ट्रेस हूं इसलिए लोग आसानी से किराए के लिए अपना घर नहीं देते हैं। यह उनके चेहरे पर क्लियरली दिखाई दे रहा था। साथ ही घर ढूंढने के लिए जियाना को अपने साथ ले जाना बहुत चैलेंजिंग था क्योंकि वह भूखी हो जाती थी तब हम कार रोकते थे और उसे खाना खिलाते थे। बहुत सारी चीजें हो रही थीं और कभी-कभी मैं फ्रस्ट्रेट भी हो जाती थी लेकिन मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular