Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलChampions Trophy 2025: शोएब मलिक ने भारत को दी सलाह, बोले -...

Champions Trophy 2025: शोएब मलिक ने भारत को दी सलाह, बोले – ‘अब आपकी बारी…’

Champions Trophy 2025 के आयोजन को लेकर पाकिस्तान में घमासान मचा हुआ है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ये मन बना लिया है कि भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरान नहीं करेगी। इस टूर्नामेंट का आयोजन हाइब्रिड मॉडल पर रखा जा सकता है।

इस चीज को लेकर पाकिस्तान घबराया हुआ है। उसका कहना है कि भारतीय टीम को पाकिस्तान आना चाहिए। इस बीच पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक ने भारतीय टीम से पाकिस्‍तान आने की गुजारिश की और राजनीति को खेल से दूर रखने की सलाह दी।

राजनीति को खेल से नहीं जोड़ना चाहिए

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट से बातचीत करते हुए पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि पाकिस्‍तान की टीम ने वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 के लिए भारत यात्रा की थी तो अब टीम इंडिया की बारी है कि वो इस विश्‍वास को कायम रखे। भारत और पाकिस्‍तान के बीच जो भी परेशानियां हैं, उसे निजी तौर पर हल करना चाहिए। राजनीति को खेल से नहीं जोड़ना चाहिए।

शोएब ने कहा कि पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम पिछले साल भारत गई थी और अब टीम इंडिया के लिए यहां आने का अच्‍छा मौका है। मेरे ख्‍याल से भारतीय टीम के कई खिलाड़ी पाकिस्‍तान में नहीं खेले हैं तो उनके लिए यह अच्‍छा मौका होगा। हम बहुत अच्‍छे लोग हैं। मुझे विश्‍वास है कि भारतीय टीम यहां जरूर आएगी।

Hum Acche Log Hai: Shoaib Malik PLEADS India To Visit Pakistan For Champions Trophy 2025; Video Goes VIRAL | Times Now

भारत का पाकिस्तान जाना असंभव |Champions Trophy 2025

बता दें कि चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्‍तान को मिली है। पीसीबी ने भारत के सभी मैच लाहौर में रखे हैं, जहां चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के सेमीफाइनल और फाइनल भी खेले जाएंगे। भारत और पाकिस्‍तान के बीच हाई वोल्‍टेज मैच 1 मार्च को रखा गया है।

मगर दोनों देशों के बीच सीमा और राजनीतिक तनाव को देखते हुए भारतीय टीम का पाकिस्‍तान जाना असंभव लग रहा है। भारत और पाकिस्‍तान ने 2013 से कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है। दोनों टीमों के बीच आईसीसी के प्रमुख टूर्नामेंट्स में भिड़ंत होती रही है।

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: PCB चीफ ने की बड़ी घोषणा, खिताब जीतने पर 100,000 डॉलर का पुरस्कार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular