Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनChahat Pandey : राजनीतिक करियर के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेने पर...

Chahat Pandey : राजनीतिक करियर के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेने पर चाहत पांडे ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मैं अपना अभिनय करियर नहीं छोड़ रही हूं’

Chahat Pandey: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस चाहत पांडे आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम लोगों के दिनों में एक खास जगह बनाई हैं। चाहत पांडे को दुर्गा: माता की छाया, हमारी बहू सिल्म जैसे कई टीवी शो के लिए जाना जाता है। चाहत फिलहाल नाथ जेवर या जंजीर का हिस्सा हैं। शो में पांडे मुख्य भूमिका में हैं। हालांकि एक्ट्रेस राजनीति में हाथ आजमाने के लिए शो के साथ-साथ अपने अभिनय करियर से भी ब्रेक लेने वाली हैं।

Chahat Pandey

राजनीतिक करियर के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेने पर Chahat Pandey ने किया खुलासा

आम आदमी पार्टी ने दमोह से टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडेय को पार्टी का उम्मीदवार बनाया है। इस बारे में चाहत पांडे ने बताया कि, ‘हां मैं अपने राजनीतिक करियर पर ध्यान लगा रही हूं और मध्य प्रदेश के दमोह से विधायक पद के लिए आम आदमी पार्टी से आगामी चुनाव लड़ूंगी। मैं अपना अभिनय करियर नहीं छोड़ रही हूं और दोनों क्षेत्रों में काम करने की कोशिश कर रही हूं।

ये भी पढ़े: Sanjeev Kumar: कई हसीनाओं संग अफेयर होने के बाद भी क्यों कुंवारे रहे संजीव कुमार, जानें पूरी कहानी

हालांकि मैं कुछ समय के लिए ब्रेक पर रहूंगी। एक्ट्रेस ने आगे कहा- ‘मैं अपने शो नाथ के लिए अपनी छुट्टी के दिनों में शूटिंग कर सकती हूं। मेरी मां हमेशा चाहती थीं कि मैं एक राजनेता बनूं और मुझे भी इसमें काफी दिलचस्पी थी और इसलिए मैंने इसे अपनाने का फैसला किया। अभी छह महीने ही हुए हैं’।

Who is famous TV actress Chahat Pandey who joined aap before mp assembly elections 2023|Chahat Pandey: कौन हैं मशहूर टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे? जो एमपी चुनाव से पहले AAP में शामिल हुईं

इस सीरियल से एक्ट्रेस ने शुरू किया था अपनी एक्टिंग का सफर

बता दें कि चाहत पांडे ने 2016 में पवित्र बंधन से टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में अपना सफर शुरू किया था। उन्हें राधाकृष्ण में राधा का मुख्य किरदार निभाने के लिए चुना गया था, हालांकि बाद में उनकी जगह मल्लिका सिंह को ले लिया गया। 2019 में एक्ट्रेस को हमारी बहू सिल्क में मुख्य भूमिका मिली। इसके बाद चाहत को दुर्गा-माता की छाया और नाथ जेवर या जंजीर जैसे शो में देखा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular