Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
Homeशिक्षाBPSC 2024 Exam Results Date: सामने आई रिजल्ट की तिथी, इंटरव्यू की...

BPSC 2024 Exam Results Date: सामने आई रिजल्ट की तिथी, इंटरव्यू की तारीख का भी हुआ ऐलान

BPSC 2024 Exam Results Date: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) 69वीं मुख्य परीक्षा के परिणाम की घोषणा जल्द ही की जाएगी। मुख्य परीक्षा के परिणाम आमतौर पर परीक्षा आयोजित होने के कुछ महीने बाद घोषित किए जाते हैं। इसके बाद इंटरव्यू प्रक्रिया शुरू की जाती है।

31 जुलाई को जारी किया जाएगा

फिलहाल, बीपीएससी ने 69वीं मुख्य परीक्षा की रिजल्ट के तारीख की घोषणा कर दी है। 69वीं संयुक्त प्रतियोगिता मुख्य परीक्षा का परिणाम 31 जुलाई को जारी किया जाएगा। साक्षात्कार । परिणाम की घोषणा के बाद उम्मीदवारों को इंटरव्यू प्रक्रिया के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू की तारीख 17 से 28 अगस्त तक संभावित है। आगे की जानकारी के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस जारी किया जाएगा।

आप बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट (www.bpsc.bih.nic.in) पर नियमित रूप से चेक करते रहें ताकि आपको नवीनतम जानकारी मिलती रहे। परिणाम और इंटरव्यू की तिथियों से संबंधित सूचना आयोग की वेबसाइट पर ही उपलब्ध होगी।

ये भी पढ़ें :  Delhi University Passing Criteria Changed: दिल्ली यूनिवर्सिटी का पासिंग क्राइटेरिया बदला, अब लाने होंगे 63 प्रतिशत अंक

4 लाख छात्रों ने आवेदन | BPSC 2024 Exam Results Date

इस परीक्षा के लिए कुल 4 लाख छात्रों ने आवेदन किया था। प्रिलिम्स के रिजल्ट के बाद इस एग्जाम में कुल 5299 विद्यार्थी सफल हुए थे। प्रिलिम्स की परीक्षा पुरे राज्यों के 31 जिलों के 488 परीक्षाकेंद्रों पर आयोजित किया गया था।

इस बीच, उम्मीदवारों को अपने दस्तावेज़ तैयार रखने चाहिए और इंटरव्यू की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। इंटरव्यू प्रक्रिया में सफल होने के लिए बीपीएससी द्वारा निर्धारित मानकों को पूरा करना महत्वपूर्ण होता है।

- Advertisment -
Most Popular