Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBobby Deol: बॉबी देओल ने अपनी शराब पीने की लत को लेकर...

Bobby Deol: बॉबी देओल ने अपनी शराब पीने की लत को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलें- ‘सब घर वाले मेरे….’

Bobby Deol: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार बॉबी देओल आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल के बाद से मानो उनके करियर में गजब का उछाल आया हैं। फिल्म में बॉबी ने अबरार हक की भूमिका निभाई था।

एक्टर का ये किरदार लोगों को बेहद पसंद आया था और फैंस ने उनकी एक्टिंग की खूब सराहना की थी। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान बॉबी ने अपनी शराब की लत पर बात की। साथ ही कहा कि  पिछली गलतियों पर ध्यान न देना जरूरी है, क्योंकि वे संघर्ष वैल्यूएबल लेसन देते हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इम्प्रूव होने का फैसला भीतर से आता है।

Bobby Deol

शराब की लत पर बोलें बॉबी

बता दें कि एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बॉबी से उनके मुश्किल समय के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”आप आराम से बैठ सकते हैं और जो कुछ भी आपने गलत किया है उस पर पछतावा कर सकते हैं। लेकिन आप अपनी गलतियों से कैसे सीखते हैं?

यह सिर्फ इतना है कि आपको उन सभी चीजों से गुजरना पड़ा, और आपको इससे बाहर आना पड़ा। आप यह कर सकते हैं। कोई आपका हाथ नहीं पकड़ सकता। मैं उस दौर से गुजर रहे अपने फैंस को यह नहीं बता सकता कि इससे कैसे बाहर निकलना है क्योंकि वे सभी जानते हैं कि इससे कैसे बाहर निकलना है। हर कोई जानता है कि उस दौर से कैसे निकलना है। बात बस इतनी है कि आपको खुद पर विश्वास करना होगा।”

बॉबी देओल ने आगे कहा कि कि ऐसा लग रहा है कि मैं डूब रहा हूं। उन्होंने आगे कहा, “हर कोई कमजोर महसूस करता है, हर कोई महसूस करता है कि वे नहीं कर सकते… यह इतना मुश्किल है… कि आप बाहर नहीं आ सकते। यह ऐसा है जैसे आप डूब रहे हैं और लोग खुद को डूबने देते हैं। मुझे लगता है कि हर कोई इससे बाहर निकल सकता है।

मुझे लगता है कि यहां-वहां छोटी-छोटी चीजें हैं… अचानक एक स्विच बंद हो जाएगा और आप कहेंगे, ‘मैं यह कर सकता हूं!’ मेरे लिए यह मेरे घर में मेरे आस-पास के सभी लोग थे जो मुझे लेकर बहुत परेशान थे। वे मुझे प्रोत्साहित करते रहते थे लेकिन जब मैं खुद को टॉर्चर कर रहा था तो उनकी आँखों में मुझे देखकर बहुत दुख हो रहा था। वे अपने शब्दों से मुझे सांत्वना देने के अलावा मेरी कोई मदद नहीं कर सके।”

ये भी पढ़ें: Abhishek Banerjee: ‘स्त्री 2’ के शूट के दौरान अमर कौशिक के साथ रहना पड़ता था बेहद चौकन्ना, अभिषेक बनर्जी ने किया बड़ा खुलासा

Bobby Deol

एनिमल ने बदल दी बॉबी के करियर की दिशा

गौरतलब है कि इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने बताया कि निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें यह भूमिका ऑफर की थी। बॉबी ने कहा, “मुझे उनसे एक मैसेज मिला। उन्होंने अपना इंट्रोडक्शन दिया और मुझसे कहा कि वह एक फिल्म के लिए मुझसे मिलना चाहते हैं। मैंने सोचा, ‘क्या यह सचमुच वही है?’

मैंने फोन किया और मीटिंग अरेंज की। जब मैंने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में भाग लिया था तब उन्होंने मुझे मेरी ही एक तस्वीर दिखाई और कहा, ‘मैं तुम्हें कास्ट करना चाहता हूं क्योंकि मुझे तुम्हारा ये एक्सप्रेशन पसंद है।” बता दे कि एनिमल ब्लॉकबस्टर रही थी और इसने 543 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

- Advertisment -
Most Popular