Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDPL 2024: वेस्ट दिल्ली लायंस को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे भाजपा सांसद...

DPL 2024: वेस्ट दिल्ली लायंस को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे भाजपा सांसद मनोज तिवारी, टीम के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने किया स्वागत

DPL 2024: शुक्रवार को दिल्ली प्रीमियर लीग में वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम को सपोर्ट करने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पहुंचे जहां वेस्ट दिल्ली लायंस के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने उनका स्वागत किया। इस दौरान सांसद मनोज तिवारी, WDL के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा और डीडीसीए अध्यक्ष रोहन जेटली एक साथ मैच देखते नजर आए। तीनों के बीच मैच के दौरान कई अहम मुद्दों पर बातचीत हुई, तथा क्रिकेट को लेकर विस्तार से चर्चा की गई।

वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम को दी शुभकामनाएं

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम को अगले सारे मैचों के लिए शुभकामनाएं भी दी। डीपीएल को लेकर उन्होनें कहा कि यह युवाओं के लिए शानदार मौका है। युवा खिलाड़ी यहां से अपनी पहचान बना सकते हैं। डीपीएल इसके लिए एक बड़ा मंच साबित होगा। गौरतलब है कि मनोज तिवारी के पास क्रिकेट का अच्छा खासा अनुभव है। सीसीएल में वह कई मैच खेल चुके हैं।

manoj tiwari

मैच के दौरान कॉमेंट्री करते भी नजर आए

मैच के दौरान मनोज तिवारी कॉमेंट्री करते भी नजर आए। कॉमेंट्री के दैरान उन्होनें कहा कि वेस्ट दिल्ली लायंस की टीम और उसके ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा को वह करीब से जानते हैं। टीम के प्रैक्टिस सेशन के दौरान भी वह खिलाड़ियों से मिल चुके हैं। इसके अलावा मनोज तिवारी ने पंचायत सीरीज का चर्चित गाना ‘ए राजाजी’ गाना भी गाया।

ये भी पढ़ें: DPL 2024: वेस्ट दिल्ली लायंस को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचे यूट्यूबर विभु वार्ष्णेय, टीम के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने किया स्वागत 

- Advertisment -
Most Popular