Saturday, July 27, 2024
HomeअपराधUttar Pradesh : बीजेपी नेता प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या,...

Uttar Pradesh : बीजेपी नेता प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या, हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कसी कमर

Uttar Pradesh : 2024 के चुनावी माहौल के बीच उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। UP के जौनपुर से 2012 चुनाव में बीजेपी के तरफ से बना प्रत्याशी ,जिला मंत्री प्रमोद यादव की आज तड़के 10 बजे कुछ अज्ञात अपराधी ने गोली मारकर हत्या कर दी। प्रमोद 2012 में बीजेपी के पार्टी से मल्हनी सीट पर बाहुबली नेता पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी जागृति सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि उस चुनाव में सपा के पारसनाथ यादव को जीत प्राप्त हुई थी।

मुलायम के साढ़ू ने बीजेपी नेताओं पर लगाया आरोप, कहा सपा से मिलकर पार्टी के प्रत्याशी को हराया; इन पर नकेल लगाने की जरूरत | mulayam singh yadav relative ...

अस्पताल में मृत कर दिया गया घोषित

गोली लगने के बाद भाजपा नेता को आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया जहा उन्हें मृत्य घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गयी है। जगह – जगह चेकिंग चल रही है। हत्यारों को पकड़ने का पुलिस पूरी तैयारी कर रही है। इस खबर के सामने आने के बाद राजनीतिक के गलियारों में भी चर्चा तेज हो गई है। इस घटना के सामने आने के बाद एक तरह से उत्तर प्रदेश में विपक्ष को यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधने का मौंका मिल गया है।

1980 में पिता की भी अपराधियों ने कर दी थी गोली मारकर हत्या

बीजेपी नेता को गोली जौनपुर के बक्सा थाना क्षेत्र के बोधापुर मोड़ के पास मारी गई है जहाँ घटना के बाद लोगो ने उन्हें पास के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टर ने इलाज के दौरान उन्हें मृत्य घोषित कर दिया। आपको बता दे कि  प्रमोद यादव के पिता राजबली यादव को भी साल 1980 में गोली मार के हत्या कर दी थी। वो भी अपने मित्रो के साथ साम के समय घूमने निकले थे। हल्की बारिश के कारण पैदल ही जा रहे थे, जहां पहले से घात लगाए कुछ अपराधी ने गोलियों की बौछार करके हत्या कर दिया था। वो उस समय जनसघं पार्टी के साथ जुड़े थे और एक बार चुनाव लड़े पर हार गए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular