Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले से पहले...

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले से पहले रिवील हुआ विनर और फर्स्ट रनरअप का नाम, जानें कौन ले जाएगा इस सीजन की ट्रॉफी

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का ये सीजन लगातार सुर्खियों में छाया हुआ हैं। जल्द ही शो का फिनाने होने वाला हैं। हालांकि फिनाले से पहले शो में कई सारे ट्विस्ट देखने को मिल रहें हैं। बीते दिन के एपिसोड में अरमान मलिक और लवकेश कटारिया के शो जीतने के अरमानों पर पानी फिर गया और उनको शो से एलिमिनेट कर दिया गया है।

अब घर के अंदर रणवीर शौरी, कृतिका मलिक, सना मकबूल, नैजी और साई केतन राव बचे हुए हैं। 2 अगस्त को फिनाले होने वाला है और इसका काउंटडाउन शुरू हो गया है। लेकिन फिनाले से पहले तो विनर का नाम रिवील हो गया है, और यह भी पता चल गया है कि फर्स्ट रनरअप कौन होने वाला है।

Bigg Boss OTT 3

मुनव्वर ने कही थी लव के ले जाने की बात | Bigg Boss OTT 3

बीते दिन घर के अंदर हुए डबल एविक्शन के बाद लोग चौंक गए हैं। विनर के दावेदार लवकेश कटारिया और अरमान मलिक को बेघर किया जा चुका है। हालांकि इससे पहले शो में बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी आए थे। उन्होंने शो में आते ही लवकेश को कहा था कि वह लवकेश को साथ ले जाने के लिए आए हैं।

और हुआ भी ऐसा ही। शो से लवकेश कटारिया एविक्ट हो गए। इसके साथ-साथ उन्होंने विनर के नाम का भी हिंट दे दिया है, जो कि काफी ज्यादा चौंकाने वाला है। मुनव्वर ने घर में घुसते ही सना मकबूल और लवकेश कटारिया को कहा था कि वह उनको अपने साथ ले जाने के लिए आए हैं।

इसके अलावा उन्होंने नैजी को कहा था कि वह उनके लिए पेड़े लाने भूल गए हैं। नैजी ने पूछा कि क्यों तो मुनव्वर ने कहा कि उनका मुंह मीठा कराना है। नैजी ने फिर हैरान होकर पूछा कि ऐसा क्यों। इसपर मुनव्वर ने कहा कि वह इतना अच्छा खेलते हुए गेम में यहां तक पहुंचे हैं, इसलिए मुंह मीठा कराना तो बनता है। मुनव्वर की इस बात से कहीं न कहीं हिट मिल गया है कि इस बार शो के विनर नैजी हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Rashmi Desai: रश्मि देसाई ने पारस छाबड़ा के शो में किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘4 दिन सड़क पर गुजारी थी रात’

Bigg Boss OTT 3

ये है फर्स्ट रनर अप | Bigg Boss OTT 3

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट में से यह भी जानकारी मिल गई है कि आखिर फर्स्ट रनरअप कौन होने वाला है। अगर शो के विजेता के रूप में नैजी को दावेदार माना जा रहा है तो उनकी खास दोस्त सना मकबूल को फर्स्ट रनर अप के लिए कहा जा रहा है। हालांकि यह सब कितना सच है और कितना झूठ यह तो तभी पता चलेगा जब शो का फिनाले होगा। अभी यह कयास लगाए जा रहे हैं और हम नतीजों पर नहीं पहुंचे हैं।

- Advertisment -
Most Popular