Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
Homeमनोरंजन‘बिग बॉस ओटीटी 2’ बना अश्लीलता का नया अड्डा, सलमान खान ने...

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ बना अश्लीलता का नया अड्डा, सलमान खान ने लगाई जद हदीद की जमकर क्लास

बिग बॉस सीजन 16 जरूर समाप्त हो गया है, लेकिन एंटरटेनमेंट और कंट्रोवर्सी का डबल डोज लेकर बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस ओटीटी के साथ वापसी कर चुके हैं और इस शो ने शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचना शुरु कर दिया है। जहां शो के शुरुआत में ही पुनीत सुपरस्टार ने जमकर सुर्खियां बटोरी तो वहीं अब उनके एलिमिनेशन के बाद चर्चा का नया विषय जद हदीद और आकांक्षा पुरी बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में एक टास्क के दौरान जद हदीद और आकांक्षी पूरी के बीच 30 सेकेंड तक लिप लॉक हुआ था, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा और विवादों का बाजार गरम हो गया है।

Bigg Boss OTT 2: Akanksha Puri And Jad Hadid Lock Lips During A Task On Salman Khan Show, Watch Viral Video

ओटीटी और रियलिटी शोज बने अश्लीलता का नया अड्डा

दरअसल, लोगों का कहना है कि टीवी रियलिटी शोज अब कंटेन्ट के नाम पर अश्लीलता का अड्डा बने हुए हैं। जहां एक तरफ बिग बॉस शो को एक फैमिली शो का टाइटल दिया जाता है। वहीं अब सवाल ये खड़ा हो गया है कि कौन सी फैमिली के मेंबर्स अपने बड़ों के साथ बैठकर ये लिप लॉक और खुलेआम किस करते देख सकते हैं। फैमिली शो की बात ही छोड़िए। भारतीय कल्चर, भारतीय ट्रेडिशन इन सब की धज्जियां उड़ाते ये रियलिटी शोज अब एंटरटेनमेंट नहीं बल्कि वल्गर कंटेंट का एक जरिया बन गए हैं। आज के समय में वेब सीरीज से लेकर रियलिटी शोज तक में ऐसी ऐसी हदों को पार करती हुई चीजें देखने को मिलती हैं, जिसे मेकर्स अट्रैक्टिव कंटेंट का नाम देते हैं, लेकिन असल जिंदगी में ये सभी शोज और वेब सीरीज वल्गर कंटेंट का एक जरिया हो गई है, जिन्हें अगर मतलब है तो सिर्फ और सिर्फ पैसों से।

Bigg Boss OTT 2: Akanksha Puri fearlessly confronts Jad Hadid after the uncomfortable kiss; says, “I wanted Jad to understand that it made me feel awkward” - Times of India

रियलिटी शोज से लुप्त हो रहा है इंडियन कल्चर और ट्रेडिशन

आज के समय में मेकर्स भारतीय कल्चर और भारतीय ट्रेडिशन की धज्जियां उड़ाने से पहले एक सेकेंड भी नहीं सोचते हैं। खास बात तो यह है कि ऐसी चीजें देखकर हमारी युवा पीढ़ी पर क्या असर पड़ता है ये भी कोई नहीं सोचता। ऐसे में जद हदीद और आकांक्षी पूरी की इस हरकत के लिए सलमान खान ने तो उनकी क्लास लगाई ही। इसी के साथ इस हरकत का खामियाजा आकांक्षा पूरी को घर से बाहर होकर चुकाना पड़ा। दरअसल, बीते दिन ही आकांक्षी पूरी बिग बॉस ओटीटी से एलिमिनेट हो चुकी है, जिसे लेकर लोगों का कहना है कि जद हदीद को किस करना ही उनके बाहर जाने की वजह बन गया। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जब शुरू हुआ था, तो सलमान ने प्रीमियर पर कहा था कि वह शो में कुछ भी ‘ओटीटी’ यानी ओवर द टॉप नहीं होने देंगे। सलमान ने कहा था कि भले ही शो ओटीटी पर आ रहा है, जहां कोई सेंसरशिप नहीं है। लेकिन वह खुद सेंसर बनेंगे और सभ्यता का ख्याल रखेंगे। ऐसे में जद हदीद और आकांक्षा पर उनका गुस्सा पूरी तरह जायज था।

Bigg Boss OTT 2: Salman Khan Schools Jad Hadid, Calls His Behavior "Offensive"

जद हदीद की इन हरकतों पर भड़के थे सलमान

खास बात तो यह है कि सलमान खान खास तौर पर जद हदीद पर उनकी हरकतों को लेकर भड़के थे। आपको बता दें कि जद हदीद इस शो में धीरे-धीरे आकांक्षा पुरी को पसंद करने लगे थे। हालांकि गौर करने वाली बात यह भी है कि वह पहले से शादीशुदा हैं और एक बेटी के पिता भी हैं। बता दें कि जद शो में आकांक्षा के प्रति अपनी फीलिंग्स जाहिर कर चुके हैं। यही नहीं, आकांक्षा और जद बिग बॉस के घर में एक-दूसरे के साथ खूब टाइम बिताते, और बातें करते नजर आते थे। यहां तक कि जद हदीद ने तो एक टास्क के दौरान आकांक्षा से उनके इनरवियर का कलर पूछकर बेशर्मी की सारी हदें ही पार कर दी थी। यहीं वजह है कि सलमान खान जद हदीद पर इतना ज्यादा भड़के हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular