Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनImran Khan: इमरान खान के फैंस के लिए सामने आई बड़ी खुशखबरी,...

Imran Khan: इमरान खान के फैंस के लिए सामने आई बड़ी खुशखबरी, एक्टिंग दुनिया में जल्द वापसी करने वाले है एक्टर

Imran Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर इमरान खान आज के समय किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इमरान ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बनाई हैं। एक्टर को फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता हैं। हालांकि, इमरान बीते लंबे समय से फिल्मों में नजर नहीं आए थे, लेकिन एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने के लिए वह तैयार हो चुके हैं। वहीं अब एक्टर के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। इमरान खान ओटीटी से एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रहे हैं।

Imran Khan

इमरान कर रहें है एक्टिंग की दुनिया में वापसी

इमरान खान अब जिस वेब सीरीज से लगभग नौ वर्षों के बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं, उसे एक्टर आमिर खान प्रोड्यूस करने वाले हैं। आमिर खान उनके रिश्ते में मामा लगते हैं। सीरीज का निर्देशक दानिश असलम हैं। इमरान खान ने वर्ष 2010 में आई फिल्म ब्रेक के बाद में दानिश के साथ काम किया था।

इमरान खान के इस सीरीज में रोल को लेकर तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है। माना जा रहा है, जिन भूमिकाओं के लिए इमरान को अब तक पसंद किया गया था, कुछ उसी अंदाज में इस सीरीज में भी काम करने वाले हैं। यह सीरीज भी उनकी पहले की गई फिल्मों की तरह रोमांटिक कॉमेडी सीरीज हो सकती है।

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen: सुष्मिता सेन ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, फैंस दे रहें है एक्ट्रेस की पोस्ट पर रिएक्शन

Imran Khan

इन फिल्मों में दिखाया है अपनी एक्टिंग का जादू

गौरतलब है कि इमरान खान ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर वर्ष 1988 में ‘कयामत से कयामत तक’ से इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी, उसके बाद वो वर्ष 1992 ‘जो जीता वही सिकंदर’ में भी नजर आए. इमरान की लीड रोल में पहली फिल्म जेनेलिया देशमुख के साथ वर्ष 2008 में ‘जाने तू या जाने ना’ से की थी।

वर्ष 2010 में वो ‘आइ हेट लव स्टोरी’ फिल्म में सोनम कपूर के साथ नजर आए थे। उनकी सबसे हिट फिल्म ‘डेल्ही बेली’ थी, जो कि वर्ष 2011 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा वर्ष 2011 में ही फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ में उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ काम किया है।

- Advertisment -
Most Popular