Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनGovinda: गोविंदा के साथ हुआ बड़ा हादसा पैर में गोली, अपनी ही...

Govinda: गोविंदा के साथ हुआ बड़ा हादसा पैर में गोली, अपनी ही रिवॉल्वर से घायल हुए अभिनेता

Govinda: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर गोविंदा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं कि, आज सुबह लगभग 4: 45 पर उन्हें गोली लग गई हैं। यह हादसा तब हुआ जब वो अपने घर से कोलकाता निकने के लिए रवाना हो रहें थे।

रिपोर्टस के मुताबिक, सुबह गोविंदा अपनी रिवॉल्वर को आलमारी में रख रहे थे और वो हाथ से छूटकर गिर गई और गलती से मिसफायर हो गया। इसके तुरंत बाद गोविंदा को CRITI केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया।जब गोविंदा को गोली लगी उस वक्त उनकी पत्नी सुनीता घर पर मौजूद नहीं थीं।

गोली लगने के बाद एक्टर ने सबसे पहले अपने भाई कीर्ति कुमार को फोन किया। भाई आनन-फानन में उनके घर पहुंचे और तीन-चार लोगों ने मिलकर गोविंदा को हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

Govinda

पुलिस लेगी घर वालों का बयान

कीर्ति कुमार ने एख मीडिया चैनल संग बातचीत के दौरान बताया कि ‘ऑपरेशन के बाद गोविंदा अब ठीक हैं, अभी कुछ परिवारवाले अस्पताल में मौजूद हैं और डॉक्टर उनका पूरी तरह से ख़्याल रख रहे हैं, चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि शुक्र है कि घटना इतनी गंभीर नहीं थी और उन्हें ज्यादा कुछ हुआ नहीं।

पुलिस के मुताबिक गोली चलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और उन्होंने गोविंदा की बंदूक को अपने कब्जे में ले ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गोली लगने के बाद गोविंदा के पैर से काफी खून बह गया था। फिलहाल गोविंदा अंधेरी के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती है। मामले की जांच की जा रही है। घर के सदस्यों के बयान पुलिस दर्ज करेगी।

ये भी पढ़ें: Karan Johar: ‘कोल्ड प्ले’ के कॉन्सर्ट को लेकर करण जौहर ने साझा किया पोस्ट, बोलें- ‘आप सब कुछ नहीं पा….’

Govinda

बेटी ने बताया पिता का हाल

एक इंटरव्यू के दौरान बेटी टीना आहूजा ने पिता गोविंदा की हालत के बारें में बात करते हुए बताया कि ‘मैं इस वक्त पापा के पास आईसीयू में ही मौजूद हूं। अभी मैं ज्यादा बात नहीं कर सकती। मगर मैं बता दूं कि पापा की सेहत पहले से काफ़ी बेहतर है।

गोली लगने के बाद पापा का ऑपरेशन किया गया और ऑपरेशन सफ़ल रहा है।’ टीना ने ये भी बताया, ‘सारे टेस्ट भी डॉक्टर्स ने किये हैं, रिपोर्ट्स भी सकारात्मक हैं। पापा कम से कम 24 घंटे तक आईसीयू में रहेंगे।

24 घंटे के बाद डॉक्टर तय करेंगे कि आगे पापा को आईसीयू में रखना है या नहीं। डॉक्टर पापा को कंटीन्यूयसली मॉनिटर कर रहे हैं, घबराने की बात नहीं है, शुक्रिया।’

- Advertisment -
Most Popular