Saturday, July 27, 2024
HomeखेलBhuvneshwar kumar : साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भुवनेश्वर को नजरअंदाज करने...

Bhuvneshwar kumar : साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भुवनेश्वर को नजरअंदाज करने पर आरपी सिंह हैरान

Bhuvneshwar kumar : साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान किया जा चुका है। यहां, तीन टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। टी20 और वनडे टीम से टीम इंडिया के दिग्गज अनुभवी बल्लेबाजों को आराम दिया गया है। विराट कोहली, रोहित शर्मा और शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी को आराम दिया गया है। टीम में कई युवा प्लेयर्स को मौका देकर सेलेक्टर्स ने हर किसी को चौंकाया है। हालांकि, वनडे और टी-20 स्क्वॉड में भुवनेश्वर कुमार का नाम ना देकर पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह काफी हैरान हैं।

Bhuvneshwar kumar
Bhuvneshwar kumar

दो साल से भुवनेश्वर कुमार भारतीय टीम से बाहर

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं काफी हैरान हूं कि भुवनेश्वर कुमार को साउथ अफ्रीका दौरे के किसी भी व्हाइट बॉल स्क्वॉड में शामिल नहीं किया गया है। उनको मैंने इस सीजन गेंदबाजी करते हुए काफी नजदीक से देखा है और वह काफी अच्छी सेप और लय में नजर आए हैं।” भुवनेश्वर कुमार ने भारत की ओर से अपना आखिरी वनडे मुकाबला जनवरी 2022 में खेला था। वहीं, लास्ट टी-20 इंटरनेशनल मैच भुवी ने नवंबर 2022 में खेला था। यानी भुवनेश्वर भारतीय टीम से दो साल से बाहर चल रहे हैं।

घरेलू क्रिकेट में भुवनेश्वर का फॉम काफी शानदार

बता दें कि फिलहाल घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में भुवनेश्वर कुमार उत्तर प्रदेश की ओर से खेल रहे हैं। भुवी ने टूर्नामेंट में अब तक खेले तीन मैचों में कुल 8 विकेट अपने नाम किए हैं। भुवनेश्वर बेहतरीन लय में नजर आए हैं और उन्होंने सटीक लाइन एंड लेंथ पर गेंदबाजी की है। इससे पहले सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में भुवी ने 7 मैचों में कुल 16 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई थी।

ये भी पढ़ें : IPL Impact on Team India Players : आईपीएल ने बर्बाद किया खिलाड़ियों का फॉम, पहले पुरुष टीम अब महिला टीम भी चंगुल में फंसी, यहां है सबूत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular