Sunday, September 29, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनJunaid Khan: आमिर खान के बेटे होने के कारण जुनैद खान को...

Junaid Khan: आमिर खान के बेटे होने के कारण जुनैद खान को मिली फिल्म ‘महाराज’, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Junaid Khan: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। जुनैद खान ने फिल्म ‘महाराज’ से फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था।

हालांकि फिल्म बिना किसी प्रचार के रिलीज हुई, लेकिन टीम ने फिल्म के रिलीज होने के बाद इसके बारे में बात करना शुरू कर दिया था। अब हाल ही में, इस बात को स्वीकार किया कि फिल्म ‘महाराज’ उन्हें अपने पिता की वजह से ही मिली है।

ghhghghhjjjkjlk

जुनैद खान ने कही बड़ी बात

बॉलीवुड में जब स्टारकिड्स अपने संघर्ष की बात कर रहे होते हैं तो दर्शक उनका मजाक बनाते हैं। हालांकि, कुछ स्टार किड्स इस बात को स्वीकार करते हैं कि उनकी सफलता का श्रेय उनके माता-पिता को भी जाता है।

अब इसी क्रम में जब आमिर खान के बेटे जुनैद खान की बात आती है, तो वह अपने ईमानदार बयानों से सभी को चौंका देने के लिए जाने जाते हैं।

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपने ऑडिशन के सफर के बारे में बात की और इस बात को स्वीकार किया कि अगर वह आमिर के बेटे नहीं होते, तो उनका पहला ओटीटी प्रोजेक्ट उनके हाथ से निकल जाता।

ये भी पढ़ें: Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ ने कियारा आडवाणी को बताया ‘परफेक्ट मैरिज मटेरियल’, इस फिल्म में साथ नजर आई थी दोनों की जोड़ी

fgfttyyuiuiu

जुनैद ने भी दिए थे कई सारे ऑडिशन

जुनैद ने कहा, “मैं यह भी स्वीकार करूंगा कि अगर मैं आमिर खान का बेटा नहीं होता तो शायद मुझे महाराज नहीं मिलती।” जुनैद की इस ईमानदारी ने उन्हें एक बार फिर दर्शकों का विश्वास, प्यार और सम्मान हासिल करने में मदद की। सोशल मीडिया पर सभी अभिनेता की खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

जुनैद ने यह भी बताया कि शुरुआत में उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स के लिए ऑडिशन दिया, लेकिन कुछ भी फाइनल तक नहीं पहुंचा। उन्होंने ‘ लाल सिंह चड्ढा ‘ के लिए भी ऑडिशन दिया और उनके पिता आमिर ने उनकी काफी तारीफ की, लेकिन नए चेहरे के साथ बड़े बजट की फिल्म करने के रिस्क के कारण ऐसा नहीं हो सका।

- Advertisment -
Most Popular