Sunday, October 6, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलBCCI Revised Schedule: IND vs BAN मैच का वेन्यू बदला, BCCI ने...

BCCI Revised Schedule: IND vs BAN मैच का वेन्यू बदला, BCCI ने दी जानकारी

BCCI Revised Schedule: भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टी20 मैच 6 अक्टूबर 2024 को धर्मशाला में होना था लेकिन उसके शेड्यूल में बदलाव किया गया है। दरअसल, भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस सीरीज के वेन्यू में बदलाव किया है। दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद 3 मैचों की टी20 सीरीज भी खेली जानी है, जिसकी शुरुआत 6 अक्टूबर से होगी। इस मैच के वेन्यू में ही बड़ा बदलाव किया गया है

BCCI ने दी जानकारी

चेन्नई को पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय की मेजबानी करनी थी और लेकिन अब वह दूसरे मैच की मेजबानी करेगा जबकि कोलकाता दूसरे के बजाय शुरुआती टी20 अंतरराष्ट्रीय की मेजबानी करेगा। पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय (22 जनवरी 2025) और दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय (25 जनवरी 2025) मैच की तारीख वही रहेंगी। गौरतलब है कि बीसीसीआई ने इस बात को लेकर सभी को अपडेट किया है।

 

BCCI ने किया टीम इंडिया के शेड्यूल में बड़ा बदलाव, बांग्लादेश और इंग्लैंड के खिलाफ बदले गए वेन्यू - India TV Hindi

भारत बनाम बांग्लादेश मैच वेन्यू

शेड्यूल की बात करें तो दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर से चेन्नई में खेला जाएगा। वहीं, दूसरा मैच 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा। यह सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जाएगी। इसके बाद भारतीय टीम टी20 सीरीज खेलेगी। पहला टी20 मैच 6 अक्टूबर को ग्वालियर में, दूसरा टी20 मैच 9 अक्टूबर को दिल्ली में, तीसरा टी20 मैच 12 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN 2024: श्रीलंका दौरे के बाद बांग्लादेश से खेलेगी भारतीय टीम, अनुभवी खिलाड़ियों की होगी वापसी

- Advertisment -
Most Popular