Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBadshah: बादशाह के माता-पिता ने उनके अंतरधार्मिक विवाह को लेकर की थी...

Badshah: बादशाह के माता-पिता ने उनके अंतरधार्मिक विवाह को लेकर की थी भविष्यवाणी, बोलें- ‘शादी में होंगी समस्याएं’

Badshah: बॉलीवुड में रैपर बादशाह का नाम मशहूर हस्तियों में शुमार है। उन्होंने ‘काला चश्मा’, ‘गेंदा फूल’, ‘गर्मी’ जैसे कई ब्लॉकबस्टर गानों में अपने रैप सॉन्ग्स का तड़का डाला है। बादशाह अपने गानों को लेकर आए दिन लाइमलाइट में छाए रहते हैं।

हाल ही में, रैपर ने अपनी पूर्व पत्नी जैस्मीन मसीह से तलाक के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उनके अंतरधार्मिक विवाह को लेकर माता-पिता ने भविष्यवाणी की थी कि आगे चलकर उन्हें काफी समस्याएं होंगी। आइए जानते हैं कि रैपर ने क्या कहा है।

vbbbnhjhj

पूर्व पत्नी जैस्मीन मसीह को लेकर बादशाह ने की बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बादशाह से उनकी शादी और बेटी के बारे में पूछा गया और उन्होंने कहा कि अगर कोई एक चीज है, जिसके लिए वह जीवन में पूरी तरह से कमिटेड होने में विश्वास करते हैं, तो वह है प्यार। उन्होंने कहा कि ज्यादातर लोग एवरेज पैदा होते हैं, लेकिन जब प्यार बांटने की बात आती है तो उन्हें एवरेज से ऊपर होना चाहिए।

उन्होंने कहा, ” दो तीन चीजें टूट के करनी चाहिए ।” रैपर से आगे पूछा गया कि क्या उन्होंने जैस्मीन के लिए अपना सब कुछ दिया। इस पर उन्होंने हंसते हुए कहा, “हां, लेकिन टूट गया।” उन्होंने आगे कहा, ”हम ऑनलाइन, फेसबुक पर मिले और फिर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए जुड़े। हमने एक साल से अधिक समय तक डेट किया और फिर शादी कर ली।”

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh: इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर रकुल प्रीत सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मेरे हाथों से कई फिल्में…..’

ghhghghghghjjh

माता-पिता ने की थी भविष्यवाणी

रैपर से आगे पूछा गया कि क्या उनके माता-पिता इस शादी से सहमत थे, उन्होंने हंसते हुए कहा, ”घर वाले मान गए। वोक बनने के चक्कर में कुछ बोले नहीं।”बादशाह ने आगे कहा, ”अपना परिश्रम करना जरूरी है। यह जांचना महत्वपूर्ण है कि लोग साथ में रह सकते हैं या नहीं।

माता-पिता आमतौर पर सही होते हैं। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मुझे यकीन है। बादशाह ने कहा कि सांस्कृतिक मतभेद एक बड़ी बाधा साबित हुई। मेरे माता-पिता ने भविष्यवाणी की थी कि समस्याएं होंगी।”

- Advertisment -
Most Popular