Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBadshah: 'लुटेरा' फिल्म देख बादशाह को दोगुनी करनी पड़ी थी डिप्रेशन की...

Badshah: ‘लुटेरा’ फिल्म देख बादशाह को दोगुनी करनी पड़ी थी डिप्रेशन की दवा की खुराक, साझा किया पहले पैनिक अटैक का अनुभव

Badshah: बॉलीवुड में रैपर बादशाह का नाम मशहूर हस्तियों में शुमार है। उन्होंने ‘काला चश्मा’, ‘गेंदा फूल’, ‘गर्मी’ जैसे कई ब्लॉकबस्टर गानों में अपने रैप सॉन्ग्स का तड़का डाला है। बादशाह अपने गानों को लेकर आए दिन लाइमलाइट में छाए रहते हैं। हालांकि, अपने गानों में हमेशा स्टाइलिश और लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हुए दिखने वाले बादशाह निजी जीवन में डिप्रेशन में आ गए थे।

इस घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने हाल में ही इसका खुलासा किया है। सिंगर ने एक बातचीत के दौरान बताया कि एक वक्त पर वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे, फिर उन्होंने रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘लुटेरा’ देखी, जिसके बाद उन्होंने अपनी सभी दवाओं की खुराक दोगुनी कर दी।

Badshah
‘लुटेरा’ देख बगड़ गई थी परेशानी

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बादशाह ने अपने जीवन का एक मुश्किल अनुभव साझा करते हुए बताया कि फिल्म ‘लुटेरा’ देखने के बाद उनकी चिंता और बढ़ गई। उन्होंने कहा कि फिल्म देखने के बाद वह काफी उदास हो गए थे और उन्हें काफी चिंता होने लगी थी।

रैपर ने कहा, मैंने लुटेरा देखी और उदास हो गया, जिससे मुझे बहुत चिंता हुई। मैंने अपनी सभी दवाओं की दोगुनी खुराक ले ली। मैं उठा और अपने डॉक्टर को फोन किया और उन्हें बताया, ‘एक बड़ी समस्या हो गई है। मैंने लुटेरा देखी और मुझे बहुत परेशानी हुई। इसलिए, मैंने हर चीज की दोहरी खुराक ले ली”।

इसके जवाब में उनके डॉक्टर ने मजाकिया अंदाज में उन्हें रांझणा न देखने की सलाह दी, जो एक और बेहद भावनात्मक फिल्म है।बादशाह ने आगे कहा कि उनकी चिंता जारी रही। उन्होंने काफी ज्यादा बेचैनी और अत्यधिक पसीना आने का अनुभव किया। फ्लाइट में भी उनके इस व्यवहार ने सह-यात्री को भी चिंता में डाल दिया।

हालांकि, आखिरकार गायक ने एक गीत लिखकर खुद को शांत किया। बादशाह ने आगे बताया कि वह लगातार नींद न आने की परेशानी से जूझ रहे थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी बहन से मदद मांगी। उन्होंने बहन से अपनी परेशानी व्यक्त करते हुए कहा, “मुझे बचा ले, मुझे कुछ हो रहा है।” इसके बाद गायक ने डॉक्टर से सलाह ली, जिन्होंने उन्हें चिंता, डिप्रेशन से पीड़ित बताया। इसके बाद बादशाह ने दवा लेना शुरू किया और उन्हें ठीक होने में छह महीने लगे।

ये भी पढ़ें: Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया को मिल रही है लव लाइफ को लेकर सर्वश्रेष्ठ सलाह, एक्ट्रेस ने रिश्तों को लेकर दी यह सलाह

Badshah

पहले अटैक का साझा किया अनुभव

बादशाह ने अपने पहले पैनिक अटैक को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि लंदन में एक रात जैसे ही वो सोने वाले थे, उन्हें काफी घबराहट होने लगी। उन्हें लगा कि उन्हें दिल का दौरा पड़ रहा है, वो बाहर भागे और आखिरकार उन्होंने रात गुजारने के लिए दो नींद की गोलियां लीं।

अगली सुबह उन्हें एहसास हुआ कि यह एक पैनिक अटैक था। यह पहली बार था, जब उन्होंने इस तरह का कुछ अनुभव किया था। उन्होंने कहा कि इस दौरान उनके चचेरे भाइयों ने उन्हें काफी सहारा दिया। बादशाह ने कहा कि अब वह ठीक हो चुके हैं, लेकिन अभी भी तनाव को कम करने की दवाएं लेते हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को जीवन में खुश रहना चाहिए और इसे सुनिश्चित करने के लिए स्वार्थी होना भी जरूरी है।

- Advertisment -
Most Popular