Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBad Newz Box Office Collection : रिलीज के 6ठे दिन ‘बैड न्यूज’...

Bad Newz Box Office Collection : रिलीज के 6ठे दिन ‘बैड न्यूज’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार, आधा बजट वसूलने से बस इतनी दूर रह गई फिल्म

Bad Newz Box Office Collection: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘बैड न्यूज’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में विक्की के साथ तृप्ति डिमरी और एमी विर्क लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही लोगों का भरोसा जीत लिया था और शानदार कमाई से शुरूआत की साथ ही वीकेंड पर फिल्म की कमाई में अच्छी-खासी तेजी देखी गई और इसने छप्परफाड़ कलेक्शन किया। वहीं अब ‘बैड न्यूज’ की रिलीज के छठे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए है, चलिए जानते है विक्की कौशल की फिल्न ने बुधवार को कितने करोड़ का कारोबार किया हैं।

ये भी पढ़ें: Neha Dhupia: नेहा धूपिया ने किया विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी को लेकर बड़ा खुलासा, कैटरीना को लेकर की एक्ट्रेस ने बात

drggdrr

रिलीज छठे दिन कि इतने करोड़ की कमाई | Bad Newz Box Office Collection

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘बैड न्यूज’ ओपनिंग डे पर शानदार शुरूआत करने में कामयाब रही थी। आंकड़ों की मानें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन भारत में 8.3 करोड़ रुपये की कमाई (Bad Newz Box Office Collection) की थी।

वहीं वर्ल्ड वाइड इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन 14 करोड़ रुपये तक था। इसके साथ ही ये फिल्म विक्की कौशल के एक्टिंग करियर की सबसे बड़ी ओपनर भी बनी।

फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन 3.65 करोड़ का कारोबार किया। वहीं अब ‘बैड न्यूज’ के छठे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘बैड न्यूज’ बुधवार को 2.85 करोड़ की कमाई की हैं। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 39.8 करोड़ पहुंच गया हैं।

thfhtthhtrhgegew

ये है फिल्म की कहानी

‘बैड न्यूज’ 2019 में आई अक्षय-करीना और दिलजीत दोसांझ-कियारा आडवाणी की फिल्म गुड न्यूज की सीक्वल है। ‘बैड न्यूज’ की कहानी हेटेरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन (एक रिप्रॉडक्शन प्रोसेस जिसमें जुड़वां बच्चे एक ही मां के होते हैं, लेकिन उनके बायोलॉजिकल पिता अलग-अलग होते हैं) के कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है। अनन्या पंड्या और नेहा शर्मा ने फिल्म में स्पेशल कैमियो किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular