Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBad Newz: ‘बैड न्यूज’ ने 7वें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार,...

Bad Newz: ‘बैड न्यूज’ ने 7वें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार, हफ्ते भर में निकाला आधा बजट

Bad Newz: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘बैड न्यूज’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में विक्की के साथ तृप्ति डिमरी और एमी विर्क लीड रोल में नजर आ रहे हैं।
फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही लोगों का भरोसा जीत लिया था और शानदार कमाई से शुरूआत की साथ ही वीकेंड पर फिल्म की कमाई में अच्छी-खासी तेजी देखी गई और इसने छप्परफाड़ कलेक्शन किया। वहीं अब ‘बैड न्यूज’ की रिलीज के 7वें दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए है साथ ही फिल्म ने हफ्ते भर में आधा बजट निकाल लिया है।

tfgyyyu
7वें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘बैड न्यूज’ ने पहले दिन 8.3 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी। दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 10.25 करोड़ रुपए और तीसरे दिन 11.15 करोड़ रुपए रहा। चौथे दिन ‘बैड न्यूज’ ने 3.5 करोड़, पांचवें दिन 3.75 करोड़ और छठे दिन 3.15 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

अब फिल्म के सातवें दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में मुताबिक ‘बैड न्यूज’ ने सातवें दिन 2.85 करोड़ रुपए की कमाई की हैं। इसी के साथ ‘बैड न्यूज’ ने सात दिन में कुल 42.95 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: Sushmita Sen: बॉयफ्रेंड संग पैचअप पर बोलीं सुष्मिता सेन, एक्ट्रेस के बयान से टूटा फैंस का दिल

jyjyjyyj

ये है फिल्म की कहानी | Bad Newz

‘बैड न्यूज’ 2019 में आई अक्षय-करीना और दिलजीत दोसांझ-कियारा आडवाणी की फिल्म गुड न्यूज की सीक्वल है। ‘बैड न्यूज’ की कहानी हेटेरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन (एक रिप्रॉडक्शन प्रोसेस जिसमें जुड़वां बच्चे एक ही मां के होते हैं, लेकिन उनके बायोलॉजिकल पिता अलग-अलग होते हैं) के कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है। अनन्या पंड्या और नेहा शर्मा ने फिल्म में स्पेशल कैमियो किया है।

- Advertisment -
Most Popular