Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBad Newz: रिलीज के 8वें दिन‘बैड न्यूज’ ने किया इतने करोड़ का...

Bad Newz: रिलीज के 8वें दिन‘बैड न्यूज’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार, धीमी पड़ी फिल्म की कमाई की रफ्तार

Bad Newz: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘बैड न्यूज’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में विक्की के साथ तृप्ति डिमरी और एमी विर्क लीड रोल में नजर आ रहे हैं।
फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही लोगों का भरोसा जीत लिया था और शानदार कमाई से शुरूआत की साथ ही वीकेंड पर फिल्म की कमाई में अच्छी-खासी तेजी देखी गई और इसने छप्परफाड़ कलेक्शन किया। वहीं अब ‘बैड न्यूज’ की रिलीज के 8वें दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए है।

thfhtthhtrhgegew 1

8वें दिन किया इतने करोड़ करोड़ का कारोबार

आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित ‘बैड न्यूज़’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्म किया है। फिल्म के यूनिक कॉन्सेप्ट के साथ विक्की, तृप्ति और एमी विर्क की दमदार एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है और इसी के साथ फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में ऑडियंस की खूब भीड़ भी पहुंच रही है।

फिल्म की ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत हुई थी और फिर इसने ओपनिंग डे पर भी शानदार कलेक्शन किया। हालांकि वीकडेज में फिल्म की कमाई में गिरावट भी आ लेकिन इसकी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत बनी हुई है। इसी के साथ ये फिल्म दूसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है।

वहीं  ‘बैड न्यूज़’ की कमाई की बात करें को फिल्म ने 8.3 करोड़ से खाता खोला था और इसने पहले हफ्ते में 42.85 करोड़ का केलक्शन किया। वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे फ्राइडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक‘बैड न्यूज़’ ने रिलीज के 8वें दिन 2 करोड़ की कमाई की हैं। इसी के साथ ‘बैड न्यूज’ ने आठ दिन में दिन में कुल 44.85 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

 

ये भी पढ़ें: Javed Akhtar: जावेद अख्तर ने साधा यश चोपड़ा की फिल्म ‘जब तक है जान’ पर निशाना, बोलें- ‘वो आधुनिक महिलाओं की परिभाषा नहीं जानते

ththrgrgr

गुड न्यूज का सीक्वल है ‘बैड न्यूज’

‘बैड न्यूज’ 2019 में आई अक्षय-करीना और दिलजीत दोसांझ-कियारा आडवाणी की फिल्म गुड न्यूज की सीक्वल है। ‘बैड न्यूज’ की कहानी हेटेरोपैटरनल सुपरफेकुंडेशन (एक रिप्रॉडक्शन प्रोसेस जिसमें जुड़वां बच्चे एक ही मां के होते हैं, लेकिन उनके बायोलॉजिकल पिता अलग-अलग होते हैं) के कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है। अनन्या पंड्या और नेहा शर्मा ने फिल्म में स्पेशल कैमियो किया है।

- Advertisment -
Most Popular