Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBorder 2: सनी देओल की वजह से आयुष्मान खुराना ने छोड़ दी...

Border 2: सनी देओल की वजह से आयुष्मान खुराना ने छोड़ दी ‘बॉर्डर 2’, आखिर क्या रही एक्टर के इस फैसले की वजह

Border 2: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा दिया था, जो साल 1997 में रिलीज हुई थी। वहीं कुछ दिनों पहले ही एक्टर ने इस फिल्म के सीक्वल का ऐलान कर सभी फैंस को खुश कर दिया था।

दरअसल, इस घोषणा के बाद से ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका में होंगे। हालांकि अब खबरें आ रही हैं कि आयुष्मान ने खुद को इस फिल्म से बाहर कर लिया है। एक्टर का ये फैसला काफी चौकाने वाला है, लेकिन सुत्रों का कहना है कि आयुष्मान इस फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर असंजस में थे।

Border 2

ये भी पढ़ें: Sunny Deol: ‘बॉर्डर’ में सनी देओल को बेहद पसंद था ये सीन, बोलें- ‘स्क्रिपट पढ़ते समय आ जाते थे आंसू’

‘Border 2’ से क्यों बाहर हुए आयुष्मान खुराना?

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आयुष्मान खुराना ‘बॉर्डर 2’ में एक सैनिक की भूमिका में काम करना चाहते थे। दरअसल, कहा जा रहा है कि, “आयुष्मान सीक्वल में एक सैनिक की भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रहे थे। आयुष्मान और निर्माता दोनों ही सहयोग करने के इच्छुक थे, लेकिन एक्टर इस फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर श्योर थे।”

Border 2

दिलजीत दोसांझ भी आएंगे नजर

‘बॉर्डर 2’ को लेकर आ रही अफवाहों में कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सनी देओल के साथ पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी नजर आ सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि, “अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन दिलजीत को निर्माताओं ने संपर्क किया है। उत्तर भारत में उनके मजबूत दर्शक आधार को देखते हुए, दिलजीत और सनी को एक साथ स्क्रीन पर देखना एक ट्रीट होगा।”

Border 2

मल्टीस्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म थी ‘बॉर्डर’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी 1997 की फिल्म बॉर्डर ने जून 2024 में अपनी रिलीज के 27 साल पूरे किए और इसी मौके पर सनी देओल ने इसके सीक्वल यानी ‘बॉर्डर 2’ की घोषणा करके प्रशंसकों को बड़ा सरप्राइज दिया। इंस्टाग्राम पर सनी देओल ने एक घोषणा वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, “27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा। उसी वादे को पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने आ रहा है।”

- Advertisment -
Most Popular