Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAyushmann Kahurrana : पिता की दी हुई सीख को अपनी लाइफ में...

Ayushmann Kahurrana : पिता की दी हुई सीख को अपनी लाइफ में अपनाते है आयुष्मान खुराना, बोलें- ‘फिल्म के लिए स्टोरी ही स्टार है’

Ayushmann Kahurrana: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आयुष्मान खुराना आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। आयुष्मान अपनी फिल्मों के जरिए अक्सर सामाजिक मुद्दों को उठाते नजर आते हैं। एक्टर की एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आती हैं। आयुष्मान ने साल 2012 में फिल्म ‘विकी डोनर’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था।

अपनी पहली ही फिल्म से आयुष्मान खुराना दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाने में कामयाब हुए थे। हाल ही में, एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेता अपने फिल्मी करियर के बारे में कई खुलासे करते नजर आए।

dfees

पिता की दी हुई सीख को याद रखके आगे बढ़ रहें है एक्टर

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना जब भी कोई फिल्म करते हैं तो उस फिल्म की कहानी काफी अलग होती है। जब आयुष्मान से इस विषय में पूछा गया तब उन्होंने कहा, ‘देखिए मेरे लिए किसी भी फिल्म में अपने किरदार से भी ज्यादा जरूरी उस फिल्म की कहानी है। अगर कहानी अच्छी होगी तो फिल्म हिट जरूर करेगी।

मेरे पिता ने मुझे समझाया था कि फिल्म चुनते वक्त सबसे पहले उसकी कहानी को पढ़ना और फिर फिल्म साइन करना।’ आयुष्मान आगे बताते है कि, ‘मैं आज भी कोई फिल्म साइन करने जाता हूं तो इस बात का ध्यान रखता हूं कि फिल्म की कहानी ओरिजनल हो। मुझे अगर कहानी पसंद आ जाती है तो मैं फिल्म साइन कर लेता हूं। मेरे लिए फिल्म की स्टोरी ही स्टार है।’

fdrdrtftrt

इस फिल्म में नजर आए थे एक्टर

गौरतलब है कि आयुष्मान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की साल 2023 में फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वे ‘पूजा’ के किरदार में नजर आए थे। दर्शकों को उनकी यह फिल्म काफी पसंद आई थी। कम बजट से बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। वहीं, उनकी आगामी फिल्मों की बात करें तो अभिनेता ‘बधाई हो 2’ में नजर आने वाले हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular