Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनTiku weds Sheru: टीकू वेड्स शेरू के होर्डिंग्स देख इमोशनल हुई अवनीत...

Tiku weds Sheru: टीकू वेड्स शेरू के होर्डिंग्स देख इमोशनल हुई अवनीत कौर, बोलीं- ‘आखिरकार मैंहीरोइन बन गई’

Tiku weds Sheru: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अवनीत कौर ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ से अपना बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। इस इन फिल्म में अवनीत इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही हैँ। ये फिल्म बीते दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अवनीत कौर की एक्टिंग की तारीफ हो रही है। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में तब एंट्री की थी जब वह महज 8 साल की थीं। अवनीत ने अपनी जर्नी, स्ट्रगल के दिनों सहित अपनी नई फिल्म के बिलबोर्ड की इमेज की एक सीरीज सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Tiku Weds Sheru' star Avneet Kaur gets emotional seeing her pic on billboard, recalls her struggles - India Today

अवनीत ने शेयर किया अपनी जर्नी को लेकर नोट

अवनीत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, “12 साल पहले, मैं एक डांस रियलिटी शो के कंटेस्टेंट के रूप में सपनों के इस शहर में आई था  जिसे अब मैं अपना घर मुंबई कहती हूं। हमारे पास छत नहीं थी, जब भी मौका मिला हमने कई घर बदले। मेरे माता-पिता ने मेरे लिए लंबी दूरी तय की। हमने सिर्फ ऑडिशन देने के लिए बसों, ट्रेनों, स्कूटरों में घंटों यात्रा की और इतने सालों के बाद आखिरकार खुद को एक होर्डिंग पर देखना एक सपने के अलावा और कुछ नहीं लगता। आखिरकार मैं हीरोइन बन गई। इसे  पॉसिबल बनाने के लिए मणिकर्णिका टीम और कंगना रनौत को थैंक्यू, मुंबई मेरी जान।

Tiku Weds Sheru posters: Kangana Ranaut introduces Nawazuddin Siddiqui, Avneet Kaur in her maiden production

अवनीत इन टीवी शो में आई है नजर

बता दें कि अवनीत को डांस इंडिया डांस लिल मास्टर्स में देखा गया था। यहां दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया था। 2012 में उन्होंने टीवी शो ‘मेरी मां’से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और बाद में ऐसे कई टेलीविज़न शो किए। उन्होंने ‘अलादीन – नाम तो सुना होगा’ से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की। इस सीरियल में उन्होंने सिद्धार्थ निगम के साथ काम किया था और जैस्मीन की भूमिका निभाई थी। साथ ही अवनीत कौर सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। उनके 33 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular