Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनArshad Warsi: अभिनेताओं के बीच वेतन असमानता को लेकर अरशद वारसी ने...

Arshad Warsi: अभिनेताओं के बीच वेतन असमानता को लेकर अरशद वारसी ने कही बड़ी बात, वायरल हुआ एक्टर का बयान

Arshad Warsi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अरशद वारसी इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। अरशद ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बानई हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं।

तीन दशक से अधिक लंबे करियर के साथ, अरशद वारसी ने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘गोलमाल’ और ‘इश्किया’ जैसी फिल्मों में यादगार प्रदर्शन के माध्यम से खुद को एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में स्थापित किया है। इसी बीच उनकी हालिया टिप्पणी बॉलीवुड में एक गंभीर मुद्दे को उजागर करती हैं।

Arshad Warsi

वेतन असमानता को लेकर बोलें अरशद

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में, वारसी ने अभिनेताओं के बीच वेतन असमानता के बारे में बढ़ती चिंता को संबोधित किया। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है इतना ज्यादा जो मिल रहा है नहीं मिलना चाहिए।’ वारसी ने विस्तार से बताया कि कुछ सितारों की बढ़ी हुई तनख्वाह इंडस्ट्री में विभाजन पैदा करती है, जिससे उन लोगों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है जो आर्थिक रूप से उतने भाग्यशाली नहीं हैं।

अरशद वारसी ने बताया कि जहां कुछ अभिनेता अत्यधिक रकम कमा रहे हैं, वहीं अन्य को नुकसान झेलना पड़ रहा है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि यह असंतुलन न केवल इसमें शामिल व्यक्तियों के लिए बल्कि पूरी इंडस्ट्री के पारिस्थितिकी तंत्र के लिए हानिकारक है। उन्होंने टिप्पणी की, ‘कुछ अभिनेता हैं जो बहुत पैसा कमा रहे हैं, और उनको मुआवजा देने के लिए बाकी के लोग पीड़ित हो रहे हैं।’

ये भी पढ़ें: Border 2: सनी देओल की वजह से आयुष्मान खुराना ने छोड़ दी ‘बॉर्डर 2’, आखिर क्या रही एक्टर के इस फैसले की वजह

Arshad Warsi
इन फिल्मों में नजर आएंगे अरशद

बॉलीवुड में वेतन असमानता का मुद्दा नया नहीं है, लेकिन वारसी की टिप्पणियां इसे फिर से सुर्खियों में ला देती हैं। अभिनेता का दृष्टिकोण कई लोगों के साथ मेल खाता है जो महसूस करते हैं कि इंडस्ट्री की संरचना अक्सर कुछ चुनिंदा लोगों का पक्ष लेती है, जिससे दूसरों को मान्यता और उचित मुआवजे के लिए संघर्ष करना पड़ता है।

वहीं अरशद के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ‘जॉली एलएलबी 3’ में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए तैयार हैं। ‘जॉली एलएलबी 3’ के अलावा अरशद वारसी ‘वेलकम टू द जंगल’ में नजर आने वाले हैं।

 

- Advertisment -
Most Popular