Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनArshad Warsi: अरशद वारसी को नहीं पसंद आई नाग अश्विन की फिल्म...

Arshad Warsi: अरशद वारसी को नहीं पसंद आई नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’, एक्टर ने फिल्म को लेकर दिया विवादित बयान

Arshad Warsi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के शानदार एक्टर अरशद वारसी इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। अरशद ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में खास जगह बानई हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं। तीन दशक से अधिक लंबे करियर के साथ, अरशद वारसी ने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘गोलमाल’ और ‘इश्किया’ जैसी फिल्मों में यादगार प्रदर्शन के माध्यम से खुद को एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में स्थापित किया है।

वहीं एक्टर ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ पर तंज कसा। अरशद वारसी ने प्रभास को ठीक से प्रस्तुत नहीं करने के लिए निर्माताओं को खुलेआम कोसा और यहां तक कि कंटेंट की भी आलोचना की।

Arshad Warsi

अरशद वारसी ने ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर कही बड़ी बात

बता दें कि नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही। फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर एक हजार करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। इस तरह फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े। अकेले हिंदी संस्करण ने भी काफी अच्छी कमाई की, जो इसकी सफलता का प्रमाण है। इस फिल्म ने 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी।

हालांकि, अरशद वारसी फिल्म से कुछ खास खुश नजर नहीं आए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, अरशद वारसी से पूछा गया कि उन्होंने आखिरी बार सिनेमाघरों में कौन सी फिल्म देखी थी। अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्होंने ‘कल्कि 2898 एडी’ देखी और कहा कि उन्हें यह फिल्म पसंद नहीं आई क्योंकि उन्हें मैड मैक्स जैसी बड़ी फिल्म की उम्मीद थी। एक्टर ने यहां तक साफ तौर पर कहा कि प्रभास को मैग्नम ओपस में एक जोकर की तरह पेश किया गया है।

अरशद वारसी ने कहा, ‘मैंने कल्कि 2898 एडी देखी थी, जो मुझे अच्छी नहीं लगी। फिल्म में प्रभास एक जोकर की तरह थे। मैं एक मैड मैक्स देखना चाहता हूं यार, तुमने उनको क्या बना दिया यार। ऐसा क्यों करते हैं, मुझे समझ में नहीं आता यार।’

ये भी पढ़ें: Imtiaz Ali: इम्तियाज अली ने आलिया भट्ट को लेकर किया बड़ा खुलासा, ‘हाईवे’ फिल्म के लिए आलिया नहीं थी निर्देशक की पहली पसंद

Arshad Warsi

इस फिल्म में नजर आएंगे अरशद

अरशद वारसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों अपनी दो अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। वह दोनों ही फिल्मों में खेल खेल में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आ रहें हैं। इस वक्त अरशद वेलकम टू जंगल और जॉली एलएलबी 3 को लेकर व्यस्त हैं। वेलकम टू जंगल एक मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म है, वहीं जॉली एलएलबी 3 हंसाने के साथ-साथ समाजिक मुद्दे भी उठाती नजर आ सकती है।

- Advertisment -
Most Popular