Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनArbaaz Khan: साउथ इंडस्ट्री को लेकर अरबाज खान ने कही बड़ी बात,...

Arbaaz Khan: साउथ इंडस्ट्री को लेकर अरबाज खान ने कही बड़ी बात, एक्टर के बयान ने मचाया बवाल

Arbaaz Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर और फिल्ममेकर अरबाज खान आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अरबाज ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, और लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आती हैं।

अरबाज इंडस्ट्री के जाने माने लेखक सलीम खान के बेटे और सुपरस्टार सलमान खान के भाई हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान अरबाज ने साउथ इंडस्ट्री में बॉलीवुड कलाकारों की छवि के बारे में बताया है। इसके साथ ही अभिनेता ने खुलासा किया है कि साउथ के लोग  बॉलीवुड वालों को किस नजर से देखते हैं।

 

fbfgrgrgr

अरबाज ने किया शॉकिंग खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने इस बात का खुलासा किया कि साउथ में बॉलीवुड अभिनेता ग्रे शेड रोल में ही क्यों नजर आते हैं। अरबाज ने कहा, ‘मैं ज्यादा नहीं बोल सकता पर मुझे लगता है कि जो उत्तर भारत से कलाकार होते हैं, जो मैंने अभी तक देखा है।

वह अक्सर कैरेक्टर आर्टिस्ट या नेगेटिव रोल में ज्यादा दिखाई देते हैं मुझे नहीं पता कि क्या उन्होंने वहां पर कभी उत्तर भारत के कलाकार के साथ बड़ी फिल्में की हैं।’ अभिनेता ने आगे कहा, “हमने अब तक जितनी भी फिल्में देखी हैं, जिनमें बॉलीवुड कलाकारों ने दक्षिण भारतीय सिनेमा के कलाकार वेंकटेश, कमल हासन, रजनीकांत, चिरंजीवी, नागार्जुन के साथ काम किया है।

वह कभी मुख्य भूमिका में दिखाई नहीं देते हैं। हमारी अभिनेत्रियों को वहां लीड रोल में कास्ट किया जाता है। उनकी अभिनेत्रियां भी यहां मुख्य भूमिका में कास्ट होती हैं, लेकिन अभिनेताओं के लिए मंजर एकदम अलग है।”

fvgfrggrgttg 1

इस साल बनेगी दबंग 4

गौरतलब है कि बॉलीवुड के कलाकारों का साउथ सिनेमा की तरफ रुझान बढ़ता ही दिख रहा है। बी-टाउन के अभिनेता अक्सर साउथ फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाते ही नजर आते है।

अरबाज भी अपनी आगामी साउथ फिल्म में विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं अरबाज खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज इसी साल ‘दबंग 4’ का भी निर्माण करने जा रहे हैं। इस फिल्म में वे सलमान खान के साथ काम करने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular