Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनArbaaz Khan: सलमान खान को लेकर अरबाज खान ने किया शॉकिंग खुलासा,...

Arbaaz Khan: सलमान खान को लेकर अरबाज खान ने किया शॉकिंग खुलासा, बोलें- ‘हम साथ रहते हैं, लेकिन……’

Arbaaz Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर और फिल्ममेकर अरबाज खान आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अरबाज ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं, और लोगों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आती हैं।

अरबाज इंडस्ट्री के जाने माने लेखक सलीम खान के बेटे और सुपरस्टार सलमान खान के भाई हैं। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान अरबाज खान ने अपने भाई सलमान खान के साथ काम करने के बारे में बात करते नजर आए और कहा कि भले ही वे साथ रहते हैं, लेकिन एक-दूसरे की सीमाओं का सम्मान करते हैं।

gfbggdgfgrf

अरबाज ने सलमान को लेकर कही बड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने कहा कि सलमान उनकी जिंदगी के बारे में सब कुछ नहीं जानते और न ही वह सलमान की जिंदगी के हर पहलू पर नजर रखते हैं। अरबाज ने कहा कि लोगों की धारणा है कि खान परिवार में हर कोई अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में कुछ भी करते समय पूरी तरह से जागरूक होते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है।

अरबाज ने आगे बताया, “मुझे लगता है कि हममें से ज्यादातर लोग बहुत निजी जीवन जीते हैं। हम सब साथ रहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि सलमान मेरे बारे में सब कुछ जानते हैं या मैं सलमान के बारे में सब कुछ जानता हूं और ये जरूरी नहीं कि हम एक दूसरे के बारे में सब कुछ जानते हों क्योंकि जब आपका अपना भाई हो तब भी उसकी निजी जिंदगी निजी होती है। उनके पेशेवर फैसले, वित्तीय फैसले, उनके अपने होने चाहिए।”

thththtgrgrsseg

भाई-बहनों और परिवार के बीच सीमाएं होनी चाहिए

गौरतलब है कि अपनी बात को जारी रखते हुए अरबाज ने कहा, भाई-बहनों के बीच परिवार के बीच भी सीमाएं होनी चाहिए और हम इसे कायम रखते हैं। उन्होंने कहा कि भले ही उनकी सीमाएं हो, वे हमेशा सपोर्ट के लिए मौजूद रहते हैं। अभिनेता ने कहा, “बेशक, जब भी हममें से कोई एक-दूसरे का सपोर्ट चाहता है तो हम एक-दूसरे के लिए मौजूद हैं।”

एक्टर ने आगे कहा, “हम ऐसा करते हैं क्योंकि यही परिवार है। एक-दूसरे के लिए मौजूद रहना, लेकिन हम खुद को एक-दूसरे पर नहीं थोपते। हमें इतनी उम्मीदें भी नहीं हैं कि चूंकि वह मेरा भाई है, इसलिए उसे मेरे लिए कुछ करना होगा।”

- Advertisment -
Most Popular