Saturday, September 21, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनMalaika-Arbaaz Video: बेटे अरहान संग स्पॉट हुए अरबाज और मलाइका, फैंस ने...

Malaika-Arbaaz Video: बेटे अरहान संग स्पॉट हुए अरबाज और मलाइका, फैंस ने की जमकर तारीफ

Malaika-Arbaaz Video: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने रिलेशन को लेकर लाइमलाइट में छाए रहते हैं। दोनों ने शादी के कई वर्षों बाद तलाक ले लिया था। हालांकि इसके बावजूद भी दोनों को कई बार एक- दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। ऐसे में कई बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। इस बीच एक बार फिर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान खान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान दोनों ने घर वापसी करते समय एक-दूसरे को हग भी किया, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स उनके समझ और मेच्योरिटी की तारीफ कर रहे हैं।

Capture 32

एक बार फिर साथ नजर आए अरबाज-मलाइका

हाल ही में सोशल मीडिया पर अरबाज-मलाइका का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों अपने बेटे अरहान के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। वीडियो में जहां एक-तरफ मलाइका ब्लैक एंड व्हाइट चेक स्वेटर के साथ मैचिंग स्कर्ट पहने नजर आईं। वहीं दूसरी तरफ अरबाज हमेशा की तरह सिंपल व्हाइट शर्ट और डेनिम में दिखाई दिए। सामने आए वीडियो में मलाइका अपने बेटे के गले लग भावुक होती नजर आ रही हैं। वहीं अरहान के चले जाने के बाद अरबाज और मलाइका अपने-अपने घर वापसी करने से पहले एक-दूसरे के गले लगते नजर आए।

Capture 33

फैंस ने की जमकर तारीफ

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही फैंस दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘मैं बस उन्हें प्यार करता हूं, जिस तरह से वे सह-पालन कर रहे हैं, वे आगे बढ़ चुके हैं, वे एक-दूसरे के पर्सनल लाइफ का सम्मान करते हैं लेकिन फिर भी जब भी और जहां भी जरूरत हो अपने बेटे के लिए साथ खड़े रहते हैं। नफरत करने वाले नफरत करेंगे लेकिन सच्चाई यह है कि वे अद्भुत और महान माता-पिता हैं।‘ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘इसे ही मैच्योरिटी कहते हैं।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वे एक-दूसरे की इज्जत करते हैं, क्लासी और मैच्योर लोग ही ऐसा कर सकते हैं…इसके लिए लाइक करें।’

 

इस साल हुई थी अरबाज-मलाइका की शादी

आपको बता दें कि अरबाज और मलाइका साल 1998 में एक-दूसरे संग शादी के बंधन में बंध गए थे। हालांकि किसी निजी कारणवश दोनों ने शादी के लगभग 18 साल बाद आपसी रजामंदी से एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। वहीं अब दोनों एक-दूसरे के संग काफी खुश हैं। जहां एक तरफ मलाइका बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप में हैं, तो वहीं अरबाज भी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

 

पिता संग एक्टिंग डेब्यू करेंगे अरहान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरबाज खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पटना शुक्ला की तैयारियों में व्यस्त हैं। वहीं ये भी बता दें कि एक्टर की इस फिल्म से ही उनके बेटे अरहान अपनी एक्टिंग डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में पहली बार अरहान अपने पिता अरबाज खान संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में इन दोनों के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भी नजर आएंगी। पटना शुक्ला के सेट से कई बार एक्ट्रेस ने शूटिंग की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

- Advertisment -
Most Popular