Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAparshakti Khurana: अपारशक्ति खुराना ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलें- ‘फिल्म के...

Aparshakti Khurana: अपारशक्ति खुराना ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोलें- ‘फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान नहीं मिली थी मंच पर जाने की अनुमती’

Aparshakti Khurana: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर अपारशक्ति खुराना इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘स्त्री 2′ की सफलता का आनंद ले रहें हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। फिल्म में अपारशक्ति की कॉमिक टाइमिंग से हंसते-हंसते फैंस अपना पेट पकड़ ले रहें हैं।

इस फिल्म के अलावा भी आयुष्मान खुराना ने कई फिल्मों में सहायक एक्टर की भूमिका निभाई है। हाल ही में बतचीत के दौरान अपारशक्ति ने एक बड़ा खुलासा किया हैं, एक्टर ने कहा कि एक फिल्म के एक्टर ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्हें मंच पर न आने देने के लिए निर्माताओं से बात की थी।

Aparshakti Khurana
अपारशक्ति ने किया सनसनीखेज खुलासा

बता दें कि अपारशक्ति ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बिना किसी का नाम लिए कहा कि एक फिल्म के मुख्य एक्टर ने काफी बुरा उदाहरण पेश किया था। उन्होंने कहा कि एक एक्टर ने निर्माताओं से ट्रेलर लॉन्च के समय कहा था कि उन्हें मंच पर न आने दिया जाए।

अपारशक्ति ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कलाकारों और क्रू के सदस्यों के साथ काफी वक्त बिताया था, लेकिन इतने बड़े दिन पर इस अनदेखी से उन्हें काफी बुरा महसूस हुआ था। एक्टर ने कहा,”हम सभी ने ट्रेलर लॉन्च से पहले फिल्म देखी थी, जो बहुत अच्छी बनी थी।

हम सभी को फिल्म पसंद आई, लेकिन ट्रेलर लॉन्च के दिन एक्टर ने निर्माता से तीन मिनट पहले कहा कि अपारशक्ति को मंच पर नहीं होना चाहिए, आप सभी अन्य एक्टरओं को बुला सकते हैं।” एक्टर ने बताया कि वह इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अमृतसर से विशेष रूप से मुंबई आए थे, लेकिन मुख्य एक्टर ने सबके सामने उन्हें सार्वजनिक रूप से अनदेखा कर दिया था।

ये भी पढ़ें: Badshah: बादशाह के माता-पिता ने उनके अंतरधार्मिक विवाह को लेकर की थी भविष्यवाणी, बोलें- ‘शादी में होंगी समस्याएं’

Aparshakti Khurana

स्त्री 2 की क्रेडिट वॉर का हिस्सा है एक्टर

बता दें कि अपारशक्ति ने इस घटना को याद करते हुए आगे कहा, “मैं पूरी तरह से तैयार था, मुझे ऐसा करना पसंद भी है, इसलिए मैं गलियारे के पास ही खड़ा था। पीआर टीम के किसी व्यक्ति ने मुझे बताया कि आखिरी समय में कुछ बदलाव किए जा रहे हैं और मुझे अलग से पेश किया जाएगा।

मैं इंतजार करता रहा, पूरा ट्रेलर लॉन्च हो गया, लोग चले गए। हालांकि, अब मैं उस स्थिति में पहुंच गया हूं, जहां मैं कम से कम अपनी बात रख सकता हूं।” बताते चलें कि एक्टर इन दिनों स्त्री 2 की सफलता को लेकर चल रहे कथित पीआर गेम पर अपनी टिप्पणियों की वजह से सुर्खियों में हैं।

- Advertisment -
Most Popular