Tuesday, September 24, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAnushka Sharma: ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद महिला क्रिकेट टीम के स्पोर्ट...

Anushka Sharma: ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद महिला क्रिकेट टीम के स्पोर्ट में आई अनुष्का शर्मा, बोलीं- ‘तुम और तुम्हारी टीम…’

Anushka Sharma: हाल ही में आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को निराशा का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम सेमीफाइनल में पिछले साल की चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया से हार गई। भारतीय महिला टीम ने जीत की हर संभव कोशिश की थी, लेकिन अंत में उनकी मेहनत काम ना आ सकी। वहीं ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद इंडियन टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर काफी निराश दिखीं। वहीं मैच के बाद उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें हरमनप्रीत कौर ने ब्लैक कलर के सन ग्लासेस लगाए हुए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने यह सन ग्लासेस हार के बाद निकले आंसू छुपाने के लिए लगाया था। इस वीडियो के बाद से कई भारतीयों ने हरमनप्रीत कौर का सपोर्ट किया है और उनके खेल की तारीफ की है। वहीं अब इस कड़ी में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का भी नाम जुड़ गया है।

332996187 3609169132740524 7052784080822407747 n

अनुष्का ने किया स्पोर्ट

आईसीसी महिला टी20वर्ल्ड कप से भारतीय टीम भाहर हो गई है, जिसके बाद से ही फैंस टीम के स्पोर्ट में आगए है और इस कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का भी नाम जुड़ गया है। अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर हरमनप्रीत कौर का सपोर्ट किया है। अभिनेत्री ने उनकी एक न्यूज को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया है। इस तस्वीर के कैप्शन में अनुष्का शर्मा ने लिखा, ‘तुम और तुम्हारी टीम पर हमेशा गर्व रहेगा कप्तान।‘ एक्ट्रेस का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जसकर वायरल हो रहा है।

22MegHarmanpreet

वर्ल्ड कप की रेस से बाहर हुई टीम इंडिया

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार यानी 23 फरवरी 2023 को केपटाउन में पांच रन की जीत से लगातार सातवीं बार आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में प्रवेश किया है। भारत की खराब फील्डिंग और कैच पकड़ने के मौके छोड़ने के कारण ऑस्ट्रेलिया ने जीत अपने नाम करली है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी और चार विकेट पर 172 रन का चुनौती स्कोर खड़ी कि थी। भारत को अंतिम 30 गेंद में 39 रन की जरूरत थी, लेकिन टीम निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 167 रन ही बना सकी, जिसकी वजह से हार का सामना करना पड़ा।

- Advertisment -
Most Popular