Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAnusha Dandekar: एक्स बॉयफ्रेंड जेसन शाह के ब्रेकअप के दावों पर अनुषा...

Anusha Dandekar: एक्स बॉयफ्रेंड जेसन शाह के ब्रेकअप के दावों पर अनुषा दांडेकर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर दिया जवाब

Anusha Dandekar: एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अनुषा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल अनुषा के एक्स बॉयफ्रेंड जेसन शाह ने हाल ही में एक्ट्रेस संग अपने ब्रेकअप को लेकर कई बातों का खुलासा किया था।

वहीं अब अनुषा ने जेसन शाह द्वारा किए गए ब्रेकअप के दावों को सरे खारिज करती नजर आई हैं। उनका कहना है कि वे अपने पिछले रिश्तों या फर्जी खबरों के कारण सुर्खियों में नहीं आना चाहती हैं।

cffvbfvvf

बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा नहीं बनेंगी अनुषा

आपको बता दें कि अनुषा ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जाने वाले अपकमिंग रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में भाग नहीं लेंगी। अनुषा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी भागीदारी के बारे में कुछ लेख के स्क्रीनशॉट साझा किए।

तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘इस समय अगर आप मेरा नाम गूगल करेंगे तो पाएंगे कि सबसे पहले मैं किसी को एक बॉक्स में फिट करने की कोशिश कर रही थी। झूठ और अब यह एक और झूठ। मैंने किसी से बात नहीं की है और वे मुझे इस शो के लिए बुलाएंगे भी नहीं, क्योंकि वे मेरा जवाब जानते हैं। हालांकि, मुझे पीआर के लिए भुगतान किया जाना चाहिए।’

dvdsdsaa

जेसन के बयान के कुछ दिन बाद आया एक्ट्रेस का रिएक्शन

गौरतलब है कि अनुषा ने आगे बताया, ‘मुझे अच्छा लगता है कि हर कोई मेरा नाम इस्तेमाल करना चाहता है। मुझे लगता है कि मुझे खुश होना चाहिए, लेकिन क्या आप सभी सच बोलना शुरू कर सकते हैं, जैसे कि मेरी फिल्म ‘जूना फर्नीचर’ सिनेमाघरों में अपने छठवें सप्ताह में है, अब लगभग सातवें सप्ताह में है। यह कितनी शानदार फिल्म है। इसमें कुछ तथ्य हैं। इसे देखने जाएं।’ अनुषा और जेसन ने कथित तौर पर थोड़े समय तक डेटिंग करने के बाद 2021 में अलग हो गए।

- Advertisment -
Most Popular