Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAnurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने पढ़े संदीप रेड्डी वंगा की तारीफों के...

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने पढ़े संदीप रेड्डी वंगा की तारीफों के कसीदें, बोलें- ‘3 घंटे और 25 मिनट की बनाई एक एडल्ट फिल्म’

Anurag Kashyap: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। अनुराग ने इंडस्ट्री के कई हिट फिल्में दी हैं। साथ ही फैंस भी उनकी फिल्मों की तारीफ करते नहीं थकरते हैं। आए दिन फिल्ममेकर कुछ न कुछ ऐसी टिप्पणी कर देते हैं, जिसे लेकर वो लाइमलाइट में छा जाते हैं।

फिल्ममेकर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज सीरीज ‘बैड कॉप’ को लेकर लगातार चर्चा में छाए हुए हैं। हाल ही में, निर्देशक ने अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर अपने कई फॉलोअर्स को चौंका दिया जब उन्होंने ‘एनिमल’ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा के साथ एक फोटो पोस्ट की और कैप्शन में वांगा को “गलत समझा गया” लिखा।

cffgfghj

संदीप को लेकर बोलें अनुराग

हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने कहा वह संदीप को पसंद करते थे और कुछ साल पहले तक उन्हें ऐसा लगता था कि वह भी उन्हीं की तरह एक ही नाव में सवार थे। अनुराग ने कहा कि वांगा की तरह ही उन्हें भी ‘पांच’ और ‘देव डी’ जैसी फिल्में बनाने के लिए कैंसल किया गया था। उन्होंने कहा, “मैं ऐसी जगह से आया हूं जहां मुझे कई बार कैंसल किया गया है।

मुझे देव डी, पांच, ब्लैक फ्राइडे, गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए कैंसल किया गया था। अनुराग ने कहा, ‘लोगों के लिए किसी को कैंसल करना बहुत आसान है, लेकिन अगर आपको किसी से कोई समस्या है, तो उस पर हमला करने के बजाय उससे बात करें। आरोप लगाने के बजाय, सवाल पूछें। इसलिए मैं उनसे मिला और (सोशल मीडिया) पोस्ट शेयर की। वह एक ईमानदार व्यक्ति हैं।’

cgfvhjk

एनिमल को लेकर की वंगा की तारीफ

अनुराग ने कहा कि कुछ चीजें थीं, जो उन्हें एनिमल के बारे में पसंद आईं और उन्होंने साझा किया, ”एनिमल में एक्शन बहुत वास्तविक था। रणबीर कपूर बहुत अच्छे थे, संगीत बढ़िया था, कुछ विवरण बहुत अच्छे थे।” लेकिन अनुराग ने स्वीकार किया कि फिल्म का दूसरा भाग उतना सही नहीं था।

उन्होंने कहा ”एनिमल के बारे में मुझे जो सबसे ज्यादा पसंद आया वह यह था कि एक फिल्म निर्माता ने आगे बढ़कर 3 घंटे और 25 मिनट की एक एडल्ट फिल्म बनाई। उन्होंने संघर्ष किया और इसे सिनेमाघरों में रिलीज कराया।” उन्होंने कहा, “मेरी समस्या यह है कि लोगों को बात करनी चाहिए। इसके बाद अनुराग ने बताया कि कैसे उनकी बेटी आलिया ने उन्हें एनिमल का समर्थन करने पर घर बुलाया और यहां तक कि उनके दोस्तों ने भी घर आकर उनसे सवाल किए।”

- Advertisment -
Most Popular