Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने दिया विवादित बयान, नारीवादी फिल्म निर्माताओं को...

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने दिया विवादित बयान, नारीवादी फिल्म निर्माताओं को बताया धोखेबाज

Anurag Kashyap: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। अनुराग ने इंडस्ट्री के कई हिट फिल्में दी हैं। साथ ही फैंस भी उनकी फिल्मों की तारीफ करते नहीं थकरते हैं। वहीं अनुराग अक्सर अपने दिए हुए विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं।

हाल ही में एक इवेंट के दौरान अनुराग ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इवेंट में कश्यप ने 90 प्रतिशत नारीवादी फिल्मकारों को धोखेबाज बताया है। साथ ही अनुराग कश्यप ने इंडस्ट्री की स्थिति के बारे में भी विस्तार से बात की हैं।

thjjjy

अनुराग ने किया बड़ा बयान

आपको बता दें कि हाल ही में अनुराग ने कोलकाता में एक इवेंट के दौरान अनुराग कश्यप ने इंडस्ट्री की स्थिति के बारे में विस्तार से बात की। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माता दो तरह के हैं- एक समूह जो सिर्फ अपनी फिल्मों से पैसा कमाना चाहता है, और बाकी के निर्देशक अवसरवादी हैं।

पिछले कुछ वर्षों में नारीवादी सिनेमा में पुरुषों को टॉक्सिक दिखाए जाने में हुई वृद्धि के बारे में जब उनसे पूछा गया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हर फिल्मकार को हर तरह की फिल्म बनाने का अधिकार होना चाहिए। फिल्म निर्देशक ने केजीएफ और सालार के मेकर्स का उदाहरण देते हुए उन्हें ईमानदार और अवसरवादी बताया, जो पैसा कमाने और सफल फिल्में बनाने को लेकर काफी स्पष्ट हैं।

उन्होंने कहा, “मैं ज्यादातर फिल्म निर्माताओं को व्यक्तिगत रूप से जानता हूं। केजीएफ और सालार जैसी फिल्मों के पीछे के लोग दो प्रकार के होते हैं। वे अवसरवादी और बहुत ईमानदार हैं। वे केवल पैसा कमाना और हिट फिल्में बनाना चाहते हैं।”

gtfnjhtht

90% फिल्म निर्माता धोखेबाज है

गौरतलब है कि अनुराग ने आगे बताया, “वहीं, जो फिल्म निर्माता नारीवादी, समाजवादी, क्रांतिकारी लगते हैं… उनमें से 90% धोखेबाज हैं। वे सभी दिखावा कर रहे हैं। इतने सारे स्वतंत्र फिल्ममेकर्स को एक साथ लाने की इतने वर्षों की कोशिश के बाद मुझे एहसास हुआ कि स्वतंत्र फिल्मकार सबसे खराब हैं क्योंकि वे एक-दूसरे को नीचा दिखाते हैं और दूसरों का नाम बीच में लाते हैं। तथाकथित बुद्धिमान लोगों और तथाकथित मूर्खों के बीच क्या अंतर है? मूर्ख एकजुट हैं। बुद्धिमान लोग एक-दूसरे को नीचे गिराने में व्यस्त हैं।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular