Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAnurag Kashyap: इस कारण से शाहरुख खान के साथ काम नहीं करना...

Anurag Kashyap: इस कारण से शाहरुख खान के साथ काम नहीं करना चाहते अनुराग कश्यप, बोलें- ‘उनका ऑरा और स्टारडम संभालना मेरे बस की बात नहीं है’

Anurag Kashyap: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। अनुराग ने इंडस्ट्री के कई हिट फिल्में दी हैं। साथ ही फैंस भी उनकी फिल्मों की तारीफ करते नहीं थकरते हैं। वहीं अनुराग अक्सर अपने दिए हुए बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं।अनुराग ने अपने करियर में कई चर्चित फिल्में बनाई हैं।

कई कलाकारों के साथ काम कर चुके वहीं फिल्ममेकर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ काम करने से डरते हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान उन्होंने इसकी वजह का खुलासा किया और इसके लिए शाहरुख खान के प्रशंसकों को जिम्मेदार ठहराया है।

ffefdd

शाहरुख खान के साथ काम करने से डरते है अनुराग

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप ने शाहरुख खान के साथ काम नहीं करने के लिए शाहरुख खान के फैन बेस को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने स्वीकार किया कि शाहरुख खान के साथ काम करना असंभव है। फिल्ममेकर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि शाहरुख खान और उनके काम को पसंद करने के बावजूद वे उनके साथ काम नहीं कर सके।

अनुराग कश्यप ने कहा कि वे एक बार शाहरुख के साथ फिल्म बनाना चाहते थे। किंग खान को वे पसंद भी खूब करते हैं, लेकिन वह शाहरुख के प्रशंसकों से काफी ‘डरते’ हैं। अनुराग कश्यप ने आगे कहा, ‘सोशल मीडिया के इस दौर में बड़े स्टार्स के प्रशंसकों की संख्या देखकर घबरा जाता हूं।

अभिनेता प्रशंसकों की वजह से टाइपकास्ट हो जाते हैं और प्रशंसक उनसे बार-बार वही चीजें चाहते हैं। अगर ऐसा नहीं होता है, तो प्रशंसक उसे अस्वीकार कर देते हैं, इसलिए अभिनेता भी नई चीजें आजमाने से डरते हैं’।

fvfdfscs

शाहरुख खान के ऑरा और स्टारडम को लेकर कही बात

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप ने आगे कहा कि वह ऐसे व्यक्ति हैं, जो अपनी पसंद की फिल्म बनाएंगे और सिर्फ प्रशंसकों के लिए नहीं। इसलिए, वे शाहरुख के साथ काम करने से डरते हैं। अनुराग कश्यप ने कहा कि शाहरुख खान के साथ ऐसी फिल्म बनाने के नतीजे या परिणाम उन्हें बहुत महंगे पड़ सकते हैं।

अनुराग कश्यप ने कहा, ‘शाहरुख खान के ऑरा और स्टारडम को संभालना मेरे बस की बात नहीं है। अगर उनकी फिल्म ‘फैन’ चलती तो मैं कह सकता था कि मुझमें भी उनके साथ काम करने की हिम्मत है’।

- Advertisment -
Most Popular