Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीJIO Bharat V2 : जियो का एक और किफायती फोन भारत में...

JIO Bharat V2 : जियो का एक और किफायती फोन भारत में लॉन्च, कीमत सिर्फ 999 रुपये

JIO Bharat V2: जियो एक बार फिर से स्मार्टफोन मार्केट मे धमाल मचाने के लिए तैयार है। दरअसल, रिलायंस जियो ने बेहद ही कम दाम में बढ़ीया 4जी फोन ‘जियो भारत V2’ को लॉन्च कर दिया है। ‘जियो भारत V2’ की कीमत 999 रु रखी गई है। रिलायंस जियो का दावा है कि ‘जियो भारत V2’ के दम पर कंपनी 10 करोड़ से अधिक ग्राहक जोड़ लेगी। खास बात यह है कि इसका प्लान भी काफी सस्ता है। आप बेहद ही कम रुपये खर्च कर इसे रिजार्च कर पाएंगे और 4जी इंटरनेट का मजा ले पाएंगे।

फोन के 4जी प्लान भी है काफी सस्ता

मालूम हो कि  मार्केट में उपलब्ध इंटरनेट पर काम करने वाले जितने भी फोन उपलब्ध हैं उनमें ‘जियो भारत V2’ का दाम सबसे कम है। 999 रुपये के दाम पर उपलब्ध ‘जियो भारत V2’ का मासिक प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 123 रुपये है। यानी की इसके ग्राहको को 123 रुपये मे ही पूरे एक महीने 4जी डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। फीचर्स की बात करें तो इसमें काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं। आइए विस्तार से इसके बारे में जानते हैं….

‘जियो भारत V2’ के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो देश में निर्मित फोन का वजन मात्र 71 ग्राम है जो 4G को सपोर्ट करता है।  इसमें एचडी वॉयस कॉलिंग, एफएम रेडियो, 128 जीबी का एसडी मेमोरी कार्ड सपोर्ट जैसे फीचर्स हैं। मोबाइल में 4.5सेंमी. की टीएफटी स्क्रीन, 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा, 1000 mAh की बैटरी, 3.5 mm का हेडफोन जैक, पावरफुल लाउडस्पीकर और टार्च मिलता है।

कंपनी को है इससे काफी उम्मीद

इसके साथ ही Jio Bharat V2 मोबाइल के ग्राहकों को जियो सिनेमा के सब्सक्रिप्शन के साथ जियो-सावन के 8 करोड़ गानों का एक्सेस भी मिलेगा। ग्राहक जियो-पे के जरिए यूपीआई पर लेनदेन भी कर सकेंगे। बता दें कि 2जी ग्राहकों को रिझाने के लिए कंपनी 2018 में भी जियो फोन लेकर आई थी। जियोफोन आज 13 करोड़ से अधिक ग्राहकों की पसंद बना हुआ है। ‘जियो भारत V2’ से भी कंपनी को यही उम्मीदें हैं। कंपनी ने 7 जुलाई से ‘जियो भारत V2’ का बीटा ट्रायल शुरू करने की घोषणा की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular