Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAnanya Pandey: आलिया भट्ट संग तुलना होने पर बोलीं अन्नया पांडे, कहा-...

Ananya Pandey: आलिया भट्ट संग तुलना होने पर बोलीं अन्नया पांडे, कहा- ‘उन्होंने जो किया मैं उसे छू…..’

Ananya Pandey: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अनन्या इंडस्ट्री के मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। एक्ट्रेस ने अपना डेब्यू करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर’ 2 से किया था। इस फिल्म फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आए थे।

वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज सीरीज ‘कॉल मी बे’ को लेकर लगातार चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। वहीं एक्ट्रेस अब जल्द ही फिल्म CTRL में नजर आएंगी। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इन सबके बीच इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू हो चुका है। वहीं एक बातचीत के दौरान अनन्या ने आलिया भट्ट से तुलना होने पर अपना रिएक्शन दिया है।

Ananya Pandey

आलिया संग तुलना पर बोलीं अन्नया

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जब होस्ट ने एक फैन का कमेंट पढ़ा जिसमें कहा गया था, “अनन्या पांडे निश्चित रूप से अलगी आलिया भट्ट हैं” इस पर अनन्या पांडे ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मुझे लगता है कि आलिया बहुत अच्छी हैं।

यह बहुत बड़ी तारीफ है कि लोग ऐसा सोचते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि आलिया ने जो किया है, मैं उसे छू भी नहीं सकता।” बता दें कि विक्रमादित्य मोटवाने की साइबर-थ्रिलर CTRL, जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को जारी कर दिया है जिसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।

ट्रेलर में अनन्या पांडे को नैला अवस्थी और विहान समत को जो मैस्करेनहास के किरदार में दिखाया गया है। ये जोड़ी कंटेंट मेकिंग करती है और इनके इंटरनेट पर काफी फॉलोअर्स हैं। लेकिन कहानी में मोड़ तब आता है जब यह जोड़ी टूट जाती है।

ये भी पढ़ें: Anubhav Sinha: अनुभव सिन्हा ने बांधे शाहरुख खान की तारीफों के पुल, ‘रा वन’ फिल्म की असफलता पर बोलें निर्देशक

Ananya Pandey

अपने किरदार को लेकर की बात

विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित, CTRL में इस सवाल को एक्सप्लोर किया गया है कि एक ऐसी दुनिया में जहां डेटा पावर है, हमें अपना कितना हिस्सा ऑनलाइन शेयर करना चाहिए, और जब हम उस जानकारी पर कंट्रोल खो देते हैं तो क्या होता है? ट्रेलर को टैगलाइन के साथ जारी किया गया था, “CTRL योर लाइफ।

अपनी यादें ALT करें। सामान DEL। CTRL 4 अक्टूबर को केवल नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल है। वहीं एक स्टेटमेंट में अनन्या ने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की और कहा कि वह फिल्म में टेक्नोलॉजी और सोशल मीडिया की दुनिया में फंस गई है। बता दें कि CTRL निखिल द्विवेदी और आर्य ए मेनन द्वारा निर्मित है और इसे अविनाश संपत और विक्रमादित्य मोटवाने ने लिखा है।

- Advertisment -
Most Popular