Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17 : रात के अंधेरे में बीबी हाउस में इंटीमेट...

Bigg Boss 17 : रात के अंधेरे में बीबी हाउस में इंटीमेट हुए अंकिता- विक्की! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं अंकिता लोखंडे भी अपने पती विक्की जैन के साथ शो में नजर आ रही हैं। दोनों के बीच आए दिन मनमुटाव देखने को मिलता हैं।

इनके टॉक्सिक रिलेशनशिप को देखकर हर कोई शॉक्ड हो गया है। वहीं अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि अंकिता और विक्की रात को सोते समय इंटीमेट हो रहे हैं।

ghhjjjk

बीबी हाउस में सोते समय इंटीमेट हुए अंकिता और विक्की

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जब से सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में आए थे तब से इस कपल के बीच लड़ाईयां ज्यादा देखने को मिली। विक्की ने कई बार अंकिता के लिए अपशब्द भी कहे। जिसकी वजह से सलमान ने भी उन्हें काफी डांट लगाई। इस कपल को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी डिस्कशन होता रहता है।

वहीं अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वयरल हो रहा हैं। जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि अंकिता और विक्की रात को सोते समय इंटीमेट हो रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। दोनों की इस हरकत पर फैंस उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Bigg Boss 17

 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे है विक्की अंकिता

गौरतलब है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद इस कपल को ट्रोलिंग का सामना करना पढ़ रहा हैं। यूजर्स ये वीडियो देख अंकिता और विक्की को खूब खरी खोटी सुना रहें हैं। यूजर्स ने अंकिता और विक्की को कई तरह की सलाह दे डाली है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘आप शो में ये सब नहीं कर सकते’। दूसरे यूजर ने लिखा- ‘आप लोग भूल गए कि ये एक फैमिली शो है’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular