Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा को लेकर भिड़े अंकिता-विक्की, लड़ाई में विक्की...

Bigg Boss 17: मन्नारा चोपड़ा को लेकर भिड़े अंकिता-विक्की, लड़ाई में विक्की ने रिपीट की अपनी मां की कही हुई बात

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ हैं। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। आए दिन शो में खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। वहीं अंकिता लोखंडे भी अपने पती विक्की जैन के साथ शो में नजर आ रही हैं। दोनों के बीच आए दिन मनमुटाव देखने को मिलता हैं।

इनके टॉक्सिक रिलेशनशिप को देखकर हर कोई शॉक्ड हो गया है। वहीं अब अंकिता और विक्की के के बीच मन्नारा चोपड़ा को लेकर लड़ाई हुई है। जिसके बाद से शो में विक्की अपनी मां की बात रिपीट करते हुए नजर आए। विक्की का इस बारे में बात करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

gfbgbbgbg

मन्नारा को लेकर भिड़े अंकिता-विक्की

आपको बता दें कि शो के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता विक्की से लड़ती नजर आ रही हैं क्योंकि वह मन्नारा के साथ टाइम बिता रहे थे। विक्की मन्नारा से पूछते हैं कि तुमने रात को खाना क्यों नहीं खाया था और दुखी लग रही थीं। अंकिता ये दूर से खड़े होकर देखती रहती हैं और उसके बाद गुस्से में कमरे से बाहर चली जाती हैं।

अंकिता के बाहर जाते ही विक्की अपना नाश्ते का बाउल लेकर उनके पीछे जाते हैं। अंकिता विक्की के पास एक टेबिल पर बैठ जाती हैं और कहती हैं कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं है कि वह मन्नारा के साथ बैठें। हालांकि विक्की कहते हैं कि उन्हें मन्नारा से दिक्कत है। विक्की कहते हैं- तू अपना दिनभर मुन्ना के साथ बैठकर खाना खाती है, चाय पीती है। मैं तेरे को कुछ बोलता हूं।

अंकिता इसके जवाब में कहती हैं- मैं पूरे दिन उसके साथ नहीं बैठती हूं। अंकिता विक्की से कहती हैं कि तू ज्यादातर मन्नारा के साथ ही रहता है। वह इसके जवाब में कहते हैं- हां तो जाउंगा, क्या गलत है उसमें।

ggttrteteewww

 विक्की ने दोहराई अपनी मां की बात

गौरतलब है कि विक्की और अंकिता की लड़ाई बढ़ती जाती है। विक्की अंकिता से कहते हैं कि तू मुनव्वर जब उदास होता है तो उसे हग करती है उसका हाथ पकड़ती है। तू करती है, मैं तेरेको फ्रीडम देता हूं ना। विक्की आगे कहते हैं कि वह मन्नारा से बात नहीं करेंगे अगर वह मुनव्वर से बात नहीं करेंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular