Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAnkita Lokhande : अंकिता लोखंडे ने किया बड़ा खुलासा, विदेश जाने के...

Ankita Lokhande : अंकिता लोखंडे ने किया बड़ा खुलासा, विदेश जाने के बाद भी थेपला-अचार खाती है एक्ट्रेस

Ankita Lokhande: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17 अब खत्म हो चुका हैं। जहां अभिषेक कुमार इस सीजन के फर्स्ट रनर-अप बने तो वहीं मुनव्वर फारुकी ने शो की ट्रोफी अपने नाम की। वहीं टीवी की लाडली बहू अंकिता लोखंडे भी अपने पति विक्की जैन के साथ इस शो का हिस्सा बनी थी।

सलमान के  इस रियालिटी शो में कपल के बीच का टॉक्सिक रिलेशन साफ देखने को मिला, जहां अक्सर ही दोनों आपस में लड़ते नजर आए। वहीं विक्की और अंकिता की शो में काफी अनबन होती रही है।

वहीं हाल ही में एक इवेंट में अंकिता अपनी निजी जिंदगी और आने वाली फिल्मों के बारे में खुलकर बातें करती दिखाई दीं। साथ ही अपने काम से जब उनको ब्रेक मिलता है तब वो क्या करती है इस बात का भी एक्ट्रेस ने खुलासा किया।

hjbbjhjkjk

काम से ब्रेक मिलने पर ये करती है अंकिता लोखंड

आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने इस बात का खुलासा किया कि जब भी काम से ब्रेक मिलता है वे पति विक्की संग घूमने निकल जाती हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि अंकिता अपनी बात जारी रखते हुए बताती हैं, ‘देखिए हम खाने के शौकीन हैं, लेकिन हम कोई भी नया व्यंजन ट्राई नहीं करते हैं।

आप यकीन नहीं करेंगे हम पेरिस में भी थेपला और अचार खाते हैं। विक्की को भी बाहर का खाना बिल्कुल पसंद नहीं है। वे घर की रोटी और सब्जी खाना पसंद करते हैं। मैं भी दाल-चावल और सब्जी खाती हूं।

मुझे विदेशी व्यंजनों का शौक नहीं है।’, ‘मुझे और विक्की को घूमना पसंद है। हम अक्सर पेरिस जाते रहते हैं छुट्टियों के लिए, लेकिन हमें बाहर का खाना बिल्कुल पसंद नहीं है। हम लोग कहीं भी जाते हैं तो घर से अपना खाना लेकर जाते हैं। आपलोग कभी भी हमें बाहर डिनर पर जाते नहीं देखते होंगे।’

vbvccvcvc

इस फिल्म में नजर आएंगी अंकिता

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ में दिखाई देने वाली हैं। अंकिता अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रही हैं। वहीं, पिछली बार वे कंगना रणौत के साथ फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में दिखाई दी थीं। जिसमें उनको एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular