Saturday, September 21, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनNo Entry 2: 'नो एंट्री' फिल्म के सीक्वल पर अनिल कपूर ने...

No Entry 2: ‘नो एंट्री’ फिल्म के सीक्वल पर अनिल कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- ‘घर की बात है, घर में रहने दो’

No Entry 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अनिल कपूर इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल, जब से ‘नो एंट्री’ फिल्म के सीक्वल का एलान हुआ है, तब से ही फिल्म की स्टारकास्ट से जुड़ी खबरें लाइमलाइट में छाई हुई हैं। ‘नो एंट्री’ साल 2005 में रिलीज हुई एक कॉमेडी फिल्म है।

इसके दूसरे भाग में सभी मुख्य किरदारों को बदल दिया गया है। हाल ही में, फरदीन खान ने सीक्वल का हिस्सा न होने पर बातचीत की थी और अब अनिल कपूर ने भी इसी मामले पर कुछ बातें साझा की है।

grhththt

अनिल कपूर ने दिया रिएक्शन

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अनिल कपूर से ‘नो एंट्री’ के सीक्वल पर कुछ कहने के लिए कहा गया तो वो बोल पड़े कि घर की बात है, घर में रहने दो। उससे क्या चर्चा करनी चाहिए। दरअसल, ‘नो एंट्री 2’ का निर्माण बोनी कपूर कर रहे हैं, जो अनिल कपूर के भाई है। शायद इसी वजह से अनिल कह रहे थे कि पारिवारिक मुद्दों पर बात करने का कोई मतलब नहीं है।

hhggr
‘नो एंट्री’ 2 में नजर आएंगे ये सितारें

गौरतलब है कि ‘नो एंट्री 2’ में वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका अदा करेंगे। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी करेंगे। फिल्म के पहले भाग को भी उन्होंने ही डायरेक्ट किया था। चर्चा है कि फिल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू हो जाएगी। फिल्म के पहले भाग में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान ने मुख्य किरदार निभाया था।

- Advertisment -
Most Popular