Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAnanya Pandey: 'बे' की तुलना ‘पू’ से होने पर सामने आया अनन्या...

Ananya Pandey: ‘बे’ की तुलना ‘पू’ से होने पर सामने आया अनन्या पांडे का रिएक्शन, बोलीं- ‘उन्होंने जो किया वो…..’

Ananya Pandey: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं।अनन्या इंडस्ट्री के मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। एक्ट्रेस ने अपना डेब्यू करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर’ 2 से किया था। इस फिल्म फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आए थे।

वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज सीरीज ‘कॉल मी बे’ को लेकर लगातार चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने उनके इस किरदार को ‘पू’ की बेटी तथा पू का आज के इस जेनेरेशन वाला वर्जन बताया है। बता दें कि करण जौहर की साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर खान द्वारा निभाया गया पू का किरदार आज भी काफी ज्यादा लोकप्रिय है।

Ananya Pandey
अपने किरदार को लेकर की बात

बता दें कि ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर द्वारा निभाया गया पू का किरदार आज भी फिल्मी दुनिया में काफी प्रतिष्ठित भूमिका है। करण जौहर ने बे को पू की जेन जी जेनरेशन वाली 2.0 वर्जन बताया था। हालांकि, अनन्या ने दावा किया कि उन्होंने पू के किरदार को छूने की भी कोशिश नहीं की।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अन्नया ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि हम बेबो ने जो किया है, उसे छूने या उसके करीब आने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि वह सचमुच आइकन और एक रानी हैं। उन्होंने जो किया वह एक विरासत है और वह असाधारण था।”

अनन्या ने करीना का जिक्र करते हुए आगे कहा कि यह करीना के प्रति उनकी श्रद्धांजलि है। उन्होंने आगे कहा कि अगर बे एक प्रतिशत भी पू जितनी प्यारी हो सकती है, तो उन्हें लगता है कि इससे सभी खुश होंगे। बताते चलें कि करण जौहर ने कहा था, “अगर रोहन और पूजा को अब एक बच्ची होती, तो वह बे होती। मैं सिर्फ इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि वह वाकई पू की शानदार जेन जी वर्जन है। यह ऐसा है जैसे पू जहां खत्म होती है, वहां बे शुरू हो जाती है।”

ये भी पढ़ें: Mirzapur 3: ‘मिर्जापुर’ में पंकज त्रिपाठी की जगह लेंगें ऋतिक रोशन! अफवाहों पर निर्देशक ने तोड़ी चुप्पी

Ananya Pandey
इस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है सीरीज

करण जौहर ने ‘कॉल मी बे’ शो के ट्रेलर लॉन्च पर दोनों किरदारों को लेकर अपनी राय जाहिर की थी। उन्होंने कहा था, “मैं उसे सबसे अच्छे तरीके से वर्णित कर सकता हूं, क्योंकि जब आपने पू का किरदार देखा था, तो वह मौज-मस्ती और खेल से शुरू हुआ था, लेकिन बाद में वह भी कभी खुशी कभी गम में चल रही भावनात्मक गंभीरता में अपना योगदान देती नजर आती है।”

जाहिर है कि कॉल मी बे में अनन्या एक साउथ दिल्ली की लड़की के रूप में दिखाई गई है, जो एक अरबपति की बेटी है और काफी मौज-मस्ती करती है। लेकिन सब कुछ खोने के बाद वह मुंबई चली जाती है और एक पत्रकार के रूप में नए सिरे से जिंदगी की शुरुआत करती है।

‘कॉल मी बे’ 6 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। इस सीरीज से अनन्या पांडे ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है। उनकी इस सीरीज को करण जौहर के धर्माटिक एटंरटेनमेंट द्वारा निर्माण किया गया है। इस शो में अनन्या के अलावा विहान समत, वरुण सूद, गुरफतेह पीरज़ादा, मुस्कान जाफरी और निहारिका दत्त आदि नजर आ रहे हैं। शो का निर्देशन कोलिन डी’कुन्हा ने किया है।

- Advertisment -
Most Popular