Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAnanya Pandey: ये स्टार किड हो चुकी है बॉडीशेमिंग का शिकार, एक्ट्रेस...

Ananya Pandey: ये स्टार किड हो चुकी है बॉडीशेमिंग का शिकार, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

Ananya Pandey: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। अनन्या इंडस्ट्री के मशहूर स्टार किड्स में से एक हैं। एक्ट्रेस ने अपना डेब्यू करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर’ 2 से किया था। इस फिल्म फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आए थे।

वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘कॉल मी बे’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने चौंकाने वाले खुलासा किया है, अन्नया ने बताया कि उन्हें बॉडी शेम का शिकार होना पड़ा था।

Ananya Pandey
बॉडी शेम का शिकार हो चुकी है अन्नया

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अन्नया ने बताया, ‘जब मैं छोटे थी तो स्कूल में मुझे टीज किया जाता था कि मैं फ्लैट स्क्रीन हूं। मैं ऐसे सोचती थी कि क्या ये सिर्फ मेरे साथ हो रहा है। ये सिर्फ मुझसे क्यों कह रहे हैं? क्या मुझमें कुछ गलत है।

फिर जब मैं बड़ी होने लगी और मैंने बाकी लड़कियों से बात की तो पता चला कि ये सिर्फ मेरे साथ ही नहीं होता है। मुझे लगा कि अगर मैं इस बारे में बात करूंगी तो ये किसी को कम अकेला फील करवाएगा।’ बता दें कि स्टार किड होने की वजह से एक्ट्रेस को कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है।

स्टार किड्स पर नेपोटिज्म का भी आरोप नेटिजन्स द्वारा लगता रहता है। वहीं अपनी डेब्यू फिल्म के बाद अनन्या ने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा और वो फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम बन गई हैं।

ये भी पढ़ें: Deepika-Ranveer Singh Baby Girl: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर हुआ लक्ष्मी का आगमन, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

 

Ananya Pandey

इस फिल्म में नजर आएंगी अन्नया

अन्नया पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया था। इसके बाद वो पति पत्नी और वो में नजर आईं। उन्होंने खाली पीली, गहराईयां, लाइगर जैसी फिल्में की। उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से कैमियो किया था।

फिर अनन्या ड्रीम गर्ल 2, खो गए हम कहां में दिखीं। अब अनन्या को CTRL और Shankara में देखा जाएगा। हाल ही में अनन्या की फिल्म कॉल मी बे रिलीज हुई है। इसकी काफी चर्चा है। इसमें उन्होंने कियारा आडवाणी की शादी की फुटेज को रीक्रिएट किया था। अनन्या को इसके लिए ट्रोल किया जा रहा है।

- Advertisment -
Most Popular