Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAmisha Patel : आरोप लगाने के बाद अब अनिल वर्मा के साथ...

Amisha Patel : आरोप लगाने के बाद अब अनिल वर्मा के साथ कोजी होती नजर आईं अमीषा पटेल, क्या खत्म हो गई दोनों के बीच की लड़ाई

Amisha Patel: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। ‘गदर 2’ में अमीषा पटेल के साथ सनी देओल लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का फैंस बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इन्हीं सबके बीच इसकी लीड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने ‘गदर 2’ के डायरेक्टर पर अनप्रोफेशनल तरीके से काम करने और पैसे ना देने के आरोप लगाए थे। वहीं अब अमीषा अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस अनिल शर्मा के साथ नजर आ रही हैं साथ ही अनिल ने अमीषा के कंधे पर हाथ भी रखा हुआ हैं।

 

अनिल शर्मा के साथ अमीषा ने शेयर की तस्वीरें

कुछ समय पहले ही अमीषा पटेल ने ‘गदर 2’ के डायरेक्टर पर आरोप लगाने के बाद सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि अनिल के साथ ही उनकी एक पिक्चर अब चर्चाओं मे है। दरअसल हाल ही में अमीषा पटेल ने एक पिक्चर शेयर की है जिसमें अमीषा पटेल अनिल शर्मा के साथ काफी क्लोज बैठे नजर आ रही हैं। अनिल ने अमीषा के दोनों कंधे पर हाथ रखा है और वो अमीषा को देखते हुए हंस रहे हैं। जबकि अमीषा सामने की ओर देख रही हैं। इस पिक्चर में अमीषा ऑफ व्हाइट टी-शर्ट और पिंक पैंट में दिख रही हैं तो अनील ने ब्लैक टी शर्ट और ग्रे पैंट में नजर आ रहे हैं। अमीषा द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद दोनों को इतने क्लोज देखना फैंस के लिए काफी शॉकिंग था।

 

कैप्शन देख फैंस के उड़े होश

सबसे दिलचस्प बात इस पोस्ट में अमीषा का कैप्शन है। दरअसल इस पिक्चर को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए अमीषा ने कैप्शन लिखा, ‘अनिल शर्मा के साथ पूरा दिन ऑफिस में बिताया। वो एक ऐसे डायरेक्टर हैं जिन्हें मैं 24 साल से जानती हूं और रिस्पेक्ट भी करती हूं। खैरियत गाना उनके और पूरी टीम के साथ देखा और एंजॉय किया।’ अमीषा ने इसके साथ ही हार्ट और हाथ जोड़ते हुए इमोजी कैप्शन में दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular