Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAllu Arjun: अल्लू अर्जुन ने किया बड़ा खुलासा, लुक्स की वजह से...

Allu Arjun: अल्लू अर्जुन ने किया बड़ा खुलासा, लुक्स की वजह से नहीं मिली अच्छी फिल्में

Allu Arjun: साउथ के फेमस सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पॉपुलैरिटी इन दिनों शिखर पर छाई हुई हैं। एक्टर के पास वैसे भी फैंस की कमी नहीं थी, लेकिन फिल्म पुष्पा के रिलीज के बाद से उनके चाहने वालों की लिस्ट और भी लंबी हो गई है। वहीं अब जल्द ही अल्लू की फिल्म ‘पुष्पा2 द रूल’ रिलीज होने वाली।

इस फिल्म को लेकर एक्टर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। वहीं फैंस भी इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इस फिल्म से जुड़ी हर एक जानकारी पर दर्शकों की नजर टिकी रहती है। 2003 में फिल्म ‘गंगोत्री’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर अल्लू अर्जुन को भी इस इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था।

fggrgrgrrgrg

अल्लू ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही में अल्लू अर्जुन की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘आर्या’ की रिलीज के पूरे 20 साल पूरे हो गए हैं। इसका जश्न मनाने के लिए हैदराबाद में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें अल्लू अर्जुन ने अपने बारे में बड़ा खुलासा किया।  उन्होंने बताया कि अपने लुक की वजह से उन्हें करियर की शुरुआत में अच्छी फिल्में नहीं मिली थी।

अल्लू ने बताया कि यह फिल्म हिट साबित हुई थी, लेकिन मैं अच्छा नहीं दिखा रहा था। इसलिए मेरे पास बढ़िया फिल्में आई ही नहीं। अल्लू ने बताया कि उनका डेब्यू हो चुका था, लेकिन फिर भी वह हैदराबाद स्थित आरटीसी चौराहे पर घूमते रहते थे, ताकि उन्हें किसी अच्छी फिल्म की स्क्रिप्ट मिल जाए। हालांकि, ऐसा हो नहीं सका। अल्लू अर्जुन का हताशा भरा यह दौर ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया।

उन्होंने बताया कि एक महीने बाद वह अपने एक अभिनेता दोस्त के साथ ‘दिल’ फिल्म को देखने गए थे, जहां निर्देशक सुकुमार ने उनसे ‘आर्या’ के लिए बातचीत की थी। उन्हें फिल्म की कहानी पसंद आ गई थी। अल्लू ने बताया कि वह जानते थे कि वह एक अच्छे डांसर हैं और इसे साबित करने का मौका उन्हें ‘थाकाधिमिथोम’ गाने से मिला था।

 

gbfbgdfd

इस दिन रिलीज होगी ‘पुष्पा 2: द रूल’

गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा फिल्म में सुनील, राव रमेश, अनसूया भारद्वाज और जगदीश भी अभिनय करते दिखाई देंगे।

इस फिल्म का निर्देशन सुकुमार कर रहे हैं। कुछ समय पहले फिल्म का गाना ‘पुष्पा पुष्पा’ रिलीज हुआ था, जो कि दर्शकों को खूब पसंद आया। फिल्म के टीजर, ट्रेलर और गाने की रिलीज के बाद दर्शक फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular