Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनThe Great Indian Kapil Show 2: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन...

The Great Indian Kapil Show 2: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2’ में आलिया भट्ट की हुई रणबीर कपूर की एक्स से मुलाकात, पति को लेकर एक्ट्रेस ने किए खुलासे

The Great Indian Kapil Show 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों- शोरों से लगी हुई हैं।

वहीं बीते शनिवार को द ग्रेट इंडियन कपिल शो का 2 सीजन का का प्रीमियर था, जिसमें शो के पहले मेहमान फिल्म जिगरा की स्टारकास्ट रही, जिनमें आलिया भट्ट, करण जौहर, वेदांग रैना और वसन बाला शामिल थे।

इस शो के दौरान जब कपिल ने आलिया से पूछा कि क्या उन्होंने कभी रणबीर की जासूसी कराई है, इस पर आलिया ने दिया मजेदार जवाब।

gfbghhhtth

रणबीर की जासूसी करने पर बोलीं आलिया

द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 के दौरान आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के बारे में एक ऐसा खुलासा किया कि जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा। आलिया नेटफ्लिक्स के द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 के पहले एपिसोड में दिखाई दीं। उनके साथ उनके गुरु, निर्माता करण जौहर और उनकी जिगरा टीम, वेदांग रैना और वासन बाला भी थे।

एपिसोड के दौरान, टीम ने कई मुददों पर बात की। इनमें से आलिया की आगामी फिल्म अल्फा भी शामिल थी।यह फिल्म आलिया की दूसरी जासूसी फिल्म है। इससे पहले वे राजी में एक रॉ एजेंट के रूप में नजर आई थीं। इस फिल्म में आलिया के साथ विक्की कौशल नजर आएंगे।

जब शो के दौरान कपिल ने उनसे पूछा, “आलिया, आपको क्या लगता है, क्या लड़कियां शादी से पहले या बाद में बेहतर जासूस होती हैं? मैं सीधे मुद्दे पर आता हूं। क्या आपने कभी रणबीर की जासूसी की है?” आलिया ने जवाब दिया, “मुझे कभी भी उन पर जासूसी करने की जरूरत महसूस नहीं हुई।”

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor Khan: शाहिद कपूर को लेकर करीना कपूर खान ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- ‘शाहिद के बिना पूरी नहीं हो…..’

thhtthhtthrthh

डफली से हुई आलिया की मुलाकात

इसके बाद कपिल ने आलिया को रणबीर की ‘एक्स’ डफली से मिलवाया। डफली का किरदार सुनील ग्रोवर ने निभाया है। जब वह आलिया से मिलती है, तो डफली पूछती है, “ओह, तो यह आलिया भट्ट है।” फिर आलिया ने क्लियर किया, “आलिया भट्ट कपूर,” जिससे डफली का दिल टूट गया।

फिर डफली अपने टूटे दिल के बारे में एक गाना गाती है, जिसे सुनकर सभी हंस पड़ते हैं। बता दें द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 में डफली का किरदार सुनील ग्रावोर ने निभाया है।

- Advertisment -
Most Popular