Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनAli Abbas Zafar: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में कटरीना कैफ को कास्ट...

Ali Abbas Zafar: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में कटरीना कैफ को कास्ट करना चाहते थे अली अब्बास जफर, बोलें- ‘सेट पर महसूस हुई कमी’

Ali Abbas Zafar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर अली अब्बास जफर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’  को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब्बास अपनी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

इस एक्शन मूवी में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं हाल ही में फिल्ममेकर ने एक बातचीत के दौरान फिल्म को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि फिल्म में मुख्य महिला किरदार के लिए कैटरीना कैफ उनकी पहली पसंद थी।

gfgtyuu

फिल्म के लिए कटरीना थी अली की पहली पसंद

आपको बता दें कि फिल्म की पूरी टीम इन दिनों जोरों शोरों से प्रमोशन में जुटी हुई है। हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर ने इस बात का खुलासा किया कि जब भी वह कोई फिल्म बना रहे होते हैं, तो उनके दिमाग में हमेशा कैटरीना कैफ होती हैं। बता दें कि बीते कुछ सालों में अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आ चुकी हैं।

हाल ही में कैटरीना ने फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी, जिसके जवाब में अली ने कहा था, ‘वह सेट पर कैटरीना की कमी महसूस करते हैं। इतना ही नहीं इस दौरान अली ने कैटरीना को उनकी अगली फिल्म के लिए तारीखों को खाली रखने के लिए भी कहा था’।

fcgfgftyg

कैटरीना को लेकर बोलें अली

गौरतलब है कि इंटरव्यू में अली ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में कैटरीना को कास्ट करने के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं जब भी वह कोई फिल्म बनाता हूं तो फिल्म में मुख्य महिला किरदार के लिए कैटरीना उनके दिमाग में रहती हैं।

अगर मैं उन्हें फिल्म नहीं कास्ट करता तो वे मुझे कॉल करके पूछती हैं कि ‘मुझे यह फिल्म ऑफर क्यों नहीं की जा रही है? ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के दौरान भी कैटरीना ने मेरे से यह शिकायत की है’।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular