Akshay Kumar: रवीना टंडन के साथ काम करने पर अक्षय कुमार ने किया रिएक्ट, बोलें- ‘हमने एक साथ ज्यादातर हिट फिल्में की हैं’

Akshay Kumar

Akshay Kumar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। अक्षय जल्द ही वेलकम के सीक्वल ‘वेलकम टू द जंगल’ में नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में अक्षय के साथ रवीना टंडन लीड रोल में नजर आने वाली हैं। अक्षय कुमार और रवीना ने मोहरा, खिलाड़ियों का खिलाड़ी और बारूद जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है।

दोनों ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। अब कई सालों बाद एक बार फिर रवीना और Akshay Kumar की जोड़ी एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देने वाली है। वहीं रवीना टंडन के साथ लंबे समय बाद एक साथ काम करने को लेकर अक्षय कुमार ने अपनी खुशी जाहिर की है।

रवीना टंडन के साथ काम करने को लेकर काफी खुश है Akshay Kumar

आपको बता दें कि एक मीडिया चैनल ने बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने रवीना टंडन के साथ काम करने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने बताया है कि वे फिल्म की शूटिंग के लिए काफा एक्साइटेड हैं। एक्टर ने कहा- हम ‘वेलकम टू द जंगल’ नाम की एक फिल्म कर रहे हैं, जिसके लिए हम जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे। वह गाना एक शानदार गाना है और यहां तक ​​कि ‘टिप टिप बरसा पानी’ भी।

ये भी पढ़े: Hema Malini-Dharmendra: धर्मेंद्र संग शादी के लिए राजी नहीं थे हेमा मालिनी के पिता, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Akshay Kumar ने आगे कहा, हमने एक साथ ज्यादातर हिट फिल्में की हैं और मैं वेलकम टू द जंगल की शूटिंग शुरू करने का इंतजार कर रहा हूं। काफी लंबे समय के बाद हम एक ही स्क्रीन पर साथ होंगे। बता दें कि ‘वेलकम टू द जंगल’ एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी जिसमें अक्षय कुमार और रवीना टंडन के अलावा जैकलिन फर्नांडिस, दिशा पटानी, राजपाल यादव, परेश रावल, सुनील शेट्‌टी और संजय दत्त जैसे स्टार्स एक साथ दिखाई देंगे।

रवीना-अक्षय की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने कई बार जीता है फैंस का दिल

Akshay Kumar और रवीना टंडन ने 1994 की हिट फिल्म ‘मोहरा’ में एक साथ काम किया था। फिल्म में उनकी जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ और ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ ने दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री में चार चांद लगा दिए थे। इसके बाद बहुत जल्द दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगीं लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए।

Exit mobile version