Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN टेस्ट सीरीज के बाद अयोध्या पहुंचे Akash Deep, रामलला...

IND vs BAN टेस्ट सीरीज के बाद अयोध्या पहुंचे Akash Deep, रामलला के किए दर्शन

Team India Player Akash Deep: बांग्लादेश को टेस्ट में हराने के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट मैच खेलेगी। इस मैच में तेज गेंदबाज आकाशदीप की भी खेलने की संभावनाएं हैं क्योकि बांग्लादेश दौरे पर उन्होनें काफी कमाल का प्रदर्शन किया था। अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद आकाशदीप अयोध्या रामलला के दर्शन करने पहुंचे। भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 से जीत हासिल की।

सचिन तेंदुलकर को मानते हैं अपना मार्गदर्शक

जब आकाश दीप से पूछा गया कि आप किसे अपना मार्गदर्शक मानते हैं, तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, मैं बचपन में सचिन तेंदुलकर सर को अपना आदर्श मानता था, अभी भी मैं उनको ही अपना आडियल मानता हूं। मेरा आगे का लक्ष्य है कि मैं सरल होकर अपनी जिंदगी जी सकूं। मेहनत करने की हिम्मत हो यही मेरा टारगेट है, परिणाम तो सब भगवान के हाथ में है।

गौरतलब है कि 27 साल के तेज गेंदबाज ने दो मैचों में कुल 5 विकेट चटकाए और अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लिया। सिर्फ तीन टेस्ट मैच खेलने वाले आकाशदीप ने पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी जगह बना ली।

IND vs BAN टेस्ट सीरीज के बाद अयोध्या पहुंचे Akash Deep

क्लीन स्वीप करने में कामयाब रही भारतीय टीम

मैच की बात करें तो बांग्लादेश की टीम ने पहली पारी में 233 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम ने पहली पारी को 9 विकेट पर 285 रन बनाकर घोषित कर दिया। बांग्लादेश की दूसरी पारी सिर्फ 146 रन पर सिमट गई और भारत को जीत के लिए सिर्फ 95 रनों का लक्ष्य मिला। इस 95 रन के लक्ष्य को भारत ने 17.4 ओवर में ही हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN T20: मैच के लिए ग्वालियर पहुंची सूर्यकुमार यादव की टीम, हुआ भव्य स्वागत

- Advertisment -
Most Popular