Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs WI Test: टेस्ट टीम में सूर्या को जगह नहीं मिलने...

IND vs WI Test: टेस्ट टीम में सूर्या को जगह नहीं मिलने पर भड़के आकाश चोपड़ा, ट्वीटर पर दागे कड़े सवाल

IND vs WI Test: भारतीय क्रिकेट टीम के मिस्टर 360 को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टेस्ट टीम मे जगह नहीं मिली। ऋतुराज गायकवाड़, मुकेश कुमार, यशस्वी जयसवाल जैसे कई युवाओं को मौका दिया गया। हालांकि, सूर्याकुमार यादव भी आईपीएल मे धमाल मचाते रहे हैं और इस सीजन भी मुम्बई की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए। इसी को देखते हुए पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बीसीसीआई से सख्त सवाल पूछे हैं। उन्होनें कहा कि सूर्या को मौका न देना किसी के भी समझ से परे है।

ट्वीटर पर बीसीसीआई से पूछे सख्त सवाल

सूर्या को टेस्ट टीम से नजरअंदाज किए जाने पर सेलेक्टर पर अपनी भड़ास निकालते हुए आकाश ने पूछा कि आखिर क्यों सूर्या (Suryakumar Yadav) को टेस्ट टीम से ड्रॉप किया गया। क्या उन्हें इस फॉर्मेट के लिए उचित नहीं माना जाता और अर्शदीप सिंह को वनडे के लिए क्यों जगह नहीं दी। क्या अर्शदीप सिंह वनडे के लिए फिट नहीं है? आकाश ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “और टेस्ट में SKY के साथ क्या चल रहा है। रुक-रुक कर चयन का क्या मतलब है। उन्हें चयनित किया जाता है और फिर बाहर कर दिया जाता है। क्या उन्हें सबसे लंबे प्रारूप का खिलाड़ी माना जाता है या नहीं? और वनडे के लिए अर्शदीप को क्यों नहीं? क्या वो फिट हैं?”

सरफराज खान को लेकर भी किया ट्वीट

इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने दूसरे ट्वीट में सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने के बाद सेलेक्टर्स पर सवाल उठाए है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि क्या आपको याद है सरफराज खान वहीं है जिन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में रनों का अंबार लगाया और इसके बाद भी उन्हें भारत के लिए खेलने का मौका नहीं मिल रहा है। ऐसा क्यों लेकिन?? मुझे उम्मीद है कि उन्हें और ऐसा क्या करना पड़ेगा कि उनका सेलेक्शन हो ये उन्हें बता दिया जाएगा। बता दें कि सूर्या को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट के प्लेइंग-11 में जगह मिली थी। हालांकि, उन्हें सिर्फ एक पारी में खेलने का मौका मिला। उसके बाद उनकी टीम मे चयन तो होता है लेकिन मौका नहीं मिल पाता। इस बार उनकी टीम में चयन ही नहीं किया गया जिसको लेकर कई तरह की बातें सोशल मीडिया पर की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular